उत्तराखंड

uttarakhand

Niranjanpur Vegetable Market: राजधानी दून में जानें क्या हैं आज फल और सब्जियों के दाम

By

Published : Feb 17, 2022, 9:14 AM IST

निरंजनपुर सब्जी मंडी (Niranjanpur Vegetable Market) में सब्जी, फल और राशन के दामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिलता रहता है. निरंजनपुर मंडी में आज कुछ सब्जियों के दाम में बढ़ोत्तरी तो कुछ फलों के दाम में कमी आई है. यही हाल राशन के दामों में भी देखा गया है. आइये जानते हैं क्या हैं आज सब्जियों के दाम...

Niranjanpur Vegetable Market
Niranjanpur Vegetable Market

देहरादून:निरंजनपुर सब्जी मंडी (Niranjanpur Vegetable Market) में सब्जी, फल और राशन के दामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिलता रहता है. निरंजनपुर मंडी में आज कुछ सब्जियों के दाम में बढ़ोत्तरी तो कुछ फलों के दाम में कमी आई है. यही हाल राशन के दामों में भी देखा गया है. निरंजनपुर मंडी में थोक में आलू 15 रुपये प्रति किलो और फुटकर में 20 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. वहीं, मंडी में प्याज की कीमत 40 रुपये है और फुटकर में 50 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. इसके साथ ही शिमला मिर्च के दाम आज चढ़े हैं. शिमला मिर्च आज थोक में 80 रुपये और फुटकर में 100 रुपये प्रति किलो बिक रही है.

पढ़ें:हरीश रावत के 'CM बनूंगा या घर बैठूंगा' बयान पर प्रीतम बोले- केवल राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा फैसला

निरंजनपुर सब्जी मंडी में आज संतरा थोक में 40 रुपये प्रति किलो जबकि फुटकर में 50 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. अनार थोक में 60-140 रुपये प्रति किलो जबकि फुटकर में 70-160 रुपये प्रति किलो तक बिक रहा है.

सब्जियों के दाम

सब्जियों के दाम

फलों के दाम

फलों के दाम

राशन के दाम

राशन के दाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details