उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश: चार महीने पहले हुई चोरी का खुलासा, तीन नाबालिग निकले चोर

बनखंडी क्षेत्र में चार महीने पहले एक घर से हुई चोरी के मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने उनके पास से चोरी का सामान बरामद कर लिया है.

By

Published : Jul 17, 2020, 4:07 PM IST

Updated : Jul 17, 2020, 5:00 PM IST

thefting case
चोरी का खुलासा

ऋषिकेश:बनखंडी क्षेत्र में चार महीने पहले एक घर से हुई चोरी के मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी का सामान बरामद कर लिया है. जिसके बाद सभी को किशोर न्याय बोर्ड में पेश करने के लिए भेजा गया है.

चार महीने पहले हुई चोरी का खुलासा.

बता दें कि, बनखंडी क्षेत्र में चार महीने पहले हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. चोरी के आरोप में तीन नाबालिकों को पकड़ा है. पुलिस की पूछताछ में नाबालिकों ने बताया कि अपने शौक पूरे करने के लिए उन्होंने घर का ताला तोड़कर चोरी की थी. नकदी खत्म होने के बाद धीरे-धीरे ज्वेलरी बेचकर उन्होंने अपना खर्चा चलाना शुरू किया. उन्होंने बताया कि वे ज्वेलरी बेचने के लिए जा रहे थे कि पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

पढ़ें:खुल गए फ्यूंला नारायण के कपाट, यहां महिला पुजारी भी कराती हैं अनुष्ठान

उपनिरीक्षक विनय शर्मा ने बताया कि चोरी के खुलासे के लिए सीसीटीवी कैमरों और मुखबिर की सूचना पर बच्चों को पकड़ा गया. उन्होंने बताया कि सभी को किशोर न्याय बोर्ड में पेश करने के लिए भेजा गया है.

Last Updated : Jul 17, 2020, 5:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details