उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 17, 2020, 10:28 PM IST

ETV Bharat / state

पांच लाख रुपए की ज्वेलरी के साथ चोर गिरफ्तार

पुलिस अभी आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है, ताकि उसके साथियों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकें.

Dehradun
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

देहरादून: नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने लाखों रुपए की चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी को नई बस्ती हरे पुल के पास से गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम शोएब है. आरोपी के पास से पुलिस को करीब पांच लाख रुपए की ज्वेलरी बरामद हुई है.

पुलिस ने बताया कि बीती 10 नवंबर को आशीष तिवारी ने थाने में एक तहरीर दी थी. जिसमें उसने कहा था कि वह दिन के समय अपनी ड्यूटी पर नेहरू कॉलोनी गए थे और उनकी पत्नी व बच्चे एक रिशतेदार के यहां किद्दूवाला गए थे. उन्होंने वापस आकर देखा तो घर का सारा सामने बिखरा हुआ था, चोरों ने उनकी लाखों रुपए की ज्वेलरी पर हाथ साफ किया था.

पढ़ें-देहरादून: सुद्दोवाला जेल से कैदी फरार, धरपकड़ के लिए शहरभर में की गई नाकेबंदी

पुलिस ने चोर की तलाश में एक टीम का गठन किया. चोर की पहचान के लिए पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले. हालांकि, इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी शोएब को नई बस्ती इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी राकेश गुसाईं ने बताया कि आरोपी शोएब पहले भी चोरी और नकबजनी जैसे अपराधों में जेल जा चुका है. शोएब के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है. पुलिस ने लगभग 10 तोला ज्वेलरी जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 05 लाख है बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details