उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

'अजहर जी' कहने पर निशाना बने राहुल गांधी, थावरचंद गहलोत और सीएम त्रिवेंद्र ने कही ये बात

थावरचंद गहलोत ने कहा कि राहुल ने आतंकवादियों को सम्मान देकर शहीदों का अपमान किया है.

By

Published : Mar 12, 2019, 9:53 PM IST

बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

देहरादून: कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के 'अजहर जी' वाले बयान पर घमासान तेज हो गया है. इस बयान के बाद राहुल गांधी बीजेपी के निशान पर हैं. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के उत्तराखंड चुनाव प्रभारी थावरचंद गहलोत ने गांधी परिवार के देश के प्रति कर्तब्य बोध पर सवाल खड़े किए. वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने तो राहुल को इतिहास की सही जानकारी रखने की नसीहत दे डाली.

बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पढ़ें-टिकट दावेदारी पर बोले BJP सांसद कोश्यारी- 'तेल देखिए और तेल की धार देखिए' चुनाव में होता है क्या?

मगंलवार को देहरादून पहुंचे थावरचंद गहलोत ने कहा कि राहुल ने आतंकवादियों को सम्मान देकर शहीदों का अपमान किया है. यह पहली बार नहीं है, जब राहुल गांधी देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े हुए हैं. इससे पहले भी तमाम मौकों पर गांधी परिवार ने देश विरोधी ताकतों का साथ देकर राष्ट्र का अपमान किया है. इससे देश के प्रति उनके कर्तब्य बोध का पता चलता है. लोकसभा चुनाव में जनता कांग्रेस को इसका जवाब देगी.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी राहुल गांधी के इस बयान को देश के प्रति अपमान बताया है. इसके अलावा सीएम त्रिवेंद्र ने शिमला समझौता और कश्मीर से तमाम घटनाओं को जिक्र करते हुए राहुल को इतिहास ठीक से पढ़ने और समझने की नसीहत दी है. साथ ही उन्होंने उत्तराखंड में पांचों लोकसभा सीट जीतने का दावा किया है.
बता दें कि सोमवार को कांग्रेस के बूथ कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर के नाम के पीछे 'जी' शब्द का इस्तेमाल कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details