उत्तराखंड

uttarakhand

निर्भया केस फैसले पर तीर्थनगरी में खुशी, मंत्री सुबोध उनियाल ने कही ये बात

By

Published : Jan 7, 2020, 9:41 PM IST

Updated : Jan 8, 2020, 8:37 AM IST

निर्भया केस फैसले को लेकर तीर्थनगरी के लोगों में खुशी है. ऋषिकेश पहुंचे कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि ऐसे दरिंदों के लिए यही सजा सही है.

सुबोध उनियाल
सुबोध उनियाल

ऋषिकेशः दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया के दोषियों की फांसी की सजा पर दया याचिका खारिज कर दी और सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बरकरार रखते हुए फांसी की सजा बरकरार रखी. कोर्ट के इस फैसले का उत्तराखंड के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि भारतीयता को दूषित करने वालों को सही सजा मिली.

निर्भया केस फैसले पर तीर्थनगरी में खुशी

दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया के दोषियों की दया याचिका खारिज की और 22 जनवरी सुबह 7 बजे फांसी देने का फैसला दिया. जिसके बाद देशभर से लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इस कड़ी में तीर्थनगरी के लोग भी काफी खुश हैं. उन्होंने इस फैसले का स्वागत किया है.

पढ़ेंः निर्भया केस के फैसले का उत्तराखंड के नेताओं ने इस तरह किया स्वागत, मंत्री रेखा आर्य ने कही ये बात

ऋषिकेश पहुंचे कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने भी निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा बरकरार रखने के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि ऐसे जघन्य अपराध करने वाले को यही सजा मिलनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि इस निर्णय के बाद जो भी महिलाओं के साथ गलत कृत्य करने की सोचेगा, उसके अन्दर भी डर पैदा होगा.

Last Updated : Jan 8, 2020, 8:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details