उत्तराखंड

uttarakhand

10वीं के छात्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 30, 2019, 9:09 PM IST

आर्य नगर का रहने वाला 17 वर्षीय छात्र गुरुवार रात खाना खा कर अपने कमरे में सोने चला गया था. सुबह जब आदित्य के कमरे का दरवाजा नही खुला तो परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए, जहां फंदे से आदित्य का शव लटक रहा था. छात्र ने छत पर बने कुंडे से कपड़ा बांधकर फांसी लगाई थी.

10वीं के छात्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी

देहरादून: शहर के डालनवाला थाना क्षेत्र के आर्यनगर में छात्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली. सूचना पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस जांच में शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

पढ़ें:मोदी का नाम लेते ही पाक रेल मंत्री को लगा करंट, देखें वीडियो

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को डालनवाला कोतवाली पुलिस को आर्यनगर में युवक के आत्महत्या करने की सूचना मिली. घरवालों सूचना के आधार पर पुलिस टीम अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. आदित्य के कमरे की तलाशी ली गई, लेकिन कहीं कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

थाना डालनवाला प्रभारी अजय रौथाण के मुताबिक, आर्य नगर का रहने वाला 17 वर्षीय आदित्य गुरुवार रात खाना खा कर अपने कमरे में सोने चला गया था. सुबह जब आदित्य के कमरे का दरवाजा नही खुला तो परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए, जहां फंदे से आदित्य का शव लटक रहा था. आदित्य ने छत पर बने कुंडे से कपड़ा बांधकर फांसी लगाई थी. ये नजारा देखकर परिजनों के होश उड़ गए. अफरा-तफरी में आदित्य को नीचे उतारकर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिर परिजनों की सूचना पर पुलिस टीम अस्पताल पहुंची.

अजय रौथाण ने बताया कि मृतक ओपन बोर्ड से हाई स्कूल कर रहा था. आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. वहीं, शव का पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details