उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 31, 2022, 9:10 PM IST

देहरादून में एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्र बरेली का रहने वाला था. छात्र की पहचान अनमोल अंश के नाम से हुई है वो एसजीआरआर में पढ़ाई कर रहा थी.

Etv Bharat
देहरादून में छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

देहरादून: थाना राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत आरकेडिया रेजिडेंसी मसूरी रोड के फ्लैट नंबर 203 में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली. छात्र के दोस्तों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल की जांच पड़ताल की. जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए भेजा गया. पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के बाद पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी.

बता दें 21 वर्षीय अनमोल अंश निवासी इंदिरानगर छोटा गुरुद्वारा के पास बरेली का रहने वाला था. अनमोल अपने दो दोस्तों विनय और राजीव के साथ देहरादून में आरकेडिया रेजिडेंसी मसूरी रोड के फ्लैट नंबर 203 में रहता था. वह एसजीआरआर में पढ़ाई कर रहा था. दीपावली की छुट्टियों पर अनमोल के दोनों दोस्त घर पर गए थे. जब दोनों दोस्तो द्वारा अनमोल के बारे जानकारी ली तो अनमोल ने फोन नहीं उठाया. आज जब फ्लैट पर देखा तो अनमोल का कमरा अंदर से बंद था. दोस्तों ने कमरे की खिड़की से झांका तो अंदर अनमोल पंखे से फंदा लगाकर लटका हुआ था.

पढे़ं-फूलों की घाटी पर्यटकों के लिए हुई बंद, इस साल 20 हजार से ज्यादा सैलानी पहुंचे

दोस्तों ने अनमोल को पंखे से नीचे उतारा, लेकिन तब तक अनमोल की मौत हो चुकी थी. दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची. जिसके बाद घटनास्थल की जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए भेजा. राजपुर सीओ पल्लवी त्यागी ने बताया पुलिस द्वारा मौके पर जाकर वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी की गई है. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. शव का पंचायत नामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. अनमोल अंश के दोस्तों ने बताया वह पहले भी आत्महत्या के प्रयास कर चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details