उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में 'मैडम सर' ने यादगार बना दी बुजुर्ग दंपत्ति की शादी की 50वीं सालगिरह

देहरादून पुलिस ने एक दंपत्ति की सालगिरह का दिन यादगार बना दिया. दरअसल, एसपी सिटी को सूचना मिली थी कि प्रेमनगर में बुजुर्ग दंपत्ति संतोष कुमार और प्रेमलता, लॉकडाउन के कारण अपनी शादी की 50वीं सालगिरह नहीं मना पा रहे हैं. बस फिर क्या था मैडम सर ने इस खास मौके पर उनके चेहरे पर खुशी लाने के लिए ये छोटी सी कोशिश की और केक लेकर पहुंच गईं उनके घर.

By

Published : May 2, 2020, 8:02 PM IST

Updated : May 2, 2020, 9:20 PM IST

anniversary day memorable for a couple
पुलिस ने यादगार बना दी बुजुर्ग दंपत्ति की सालगिरह

देहरादून: कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन में सब कुछ थम गया है. लोग जहां हैं, वहीं कैद होकर रह गए हैं. ऐसे में जब मौका जिंदगी की चंद खुशियों को मनाने का हो और वे किसी कारण पूरी ना हो सके. ऐसे में वो मौका जिंदगी भर चुभता है. देहरादून पुलिस के एक प्रयास ने बुजुर्ग दंपत्ति के इस दिन को जिंदगी का सबसे खुशनुमा दिन बना दिया.

हुआ यूं कि प्रेमनगर इलाके में बुजुर्ग दंपत्ति संतोष कुमार और प्रेमलता लॉकडाउन के कारण अपनी शादी की सालगिरह नहीं मना पा रहे थे. जिसके बाद उनके चेहरे पर मायूसी छाई हुई थी. दंपत्ति की परेशानियों की सूचना पर देहरादून एसपी सिटी श्वेता चौबे उनके घर पहुंची. इस दौरान एसपी सिटी ने बुजुर्ग दंपत्ति को बुके देते हुए सालगिरह की बधाई दी और केक भी कटवाया.

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बुजुर्ग दंपत्ति को सालगिरह पर दिया सरप्राइज.

ये भी पढ़ें:लॉकडाउनः निजी गाड़ी से आ सकेंगे उत्तराखंड, सवा लाख लोगों ने घर वापसी का कराया रजिस्ट्रेशन

देहरादून पुलिस की इस सराहनीय प्रयास की चर्चा हर तरफ हो रही है. एसपी सिटी के मुताबिक बुजुर्ग दंपति के 50वीं सालगिरह की जानकारी मिली थी. दंपत्ति के चेहरे पर खुशियां लाने के लिए केक लेकर उनके घर पहुंची और सालगिरह को सेलिब्रेट किया. इस दौरान बुजुर्ग दंपत्ति के चेहरे पर मुस्कान देखकर बहुत सुकून मिला.

कोरोना और लॉकडाउन के इस डर भरे माहौल के बीच ये तस्वीरें सच में दिल को बेहद सुकुन देती हैं.

Last Updated : May 2, 2020, 9:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details