उत्तराखंड

uttarakhand

अनलॉक-2.0 में दूनवासियों को राहत, शनिवार को खुली रहेंगी दुकानें और ऑफिस

By

Published : Jul 3, 2020, 4:43 PM IST

Updated : Jul 3, 2020, 5:02 PM IST

देहरादून में शनिवार को दुकानें, सरकारी और गैर-सरकारी ऑफिस खुले रहेंगे. जबकि, रविवार को साप्ताहिक बंदी रहेगी.

dehradun news
देहरादून

देहरादूनःअनलॉक-2.0 में प्रदेश सरकार ने दूनवासियों को राहत दी है. इस बार शनिवार को देहरादून में लॉकडाउन नहीं रहेगा. बल्कि, शनिवार को शहर की सभी दुकानें, सरकारी और गैर-सरकारी ऑफिस खुलेंगे. जबकि, रविवार को पूर्ण रूप से लॉकडाउन न होकर साप्ताहिक बंदी के अनुसार बाजार बंद रहेंगे और आवश्यक सामानों की दुकानें खुली रहेगी. साथ ही लोगों का आवागमन भी रहेगा.

जानकारी देते डीएम आशीष श्रीवास्तव.

बता दें कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के आदेश पर जून महीने में शनिवार और रविवार को पूर्ण रूप से लॉकडाउन किया गया था. इस दिन सैनिटाइज करने का काम किया जा रहा था. वहीं, इस बार लोगों के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई थी कि शनिवार और रविवार को बंद रहेगा, लेकिन जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव ने स्थिति को साफ करते हुए कहा की शनिवार को किसी भी तरह बंद नहीं रहेगा और रविवार को भी साप्ताहित बंदी के अनुसार बाजार बंद रहेंगे.

ये भी पढ़ेंःबुजुर्ग हरदा के प्रदर्शनों का जोर, उत्तराखंड में अकेले संभाली है कांग्रेस की डोर

जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि इस शनिवार को सभी दफ्तर और बाजार को खोलने के आदेश हो चुके है. साप्ताहिक बंदी के तहत विकासनगगर में शनिवार, देहरादून और डोईवाला में रविवार, ऋषिकेश में गुरुवार को बाजार बंद रहेंगे. यह साप्ताहिक बंदी के आदेश व्यापार मंडल की सहमति से दिए गए हैं.

Last Updated : Jul 3, 2020, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details