उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पहाड़ों की रानी मसूरी में भारी बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें, पेड़ गिरने से मार्ग बाधित

पहाड़ों की रानी मसूरी में मौसम ने फिर करवट बदली है. मसूरी में भारी बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई. साथ ही लाल बहादुर शास्त्री अकादमी रोड के पास पेड़ गिरने से आवाजाही बाधित हो गई. जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Aug 9, 2020, 1:25 PM IST

Updated : Aug 9, 2020, 2:00 PM IST

tree
मसूरी

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में सुबह से हो रही तेज बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई. लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. वहीं, लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी रोड बालवाड़ी के पास एक पेड़ गिरने से मार्ग बाधित हो गया. जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम पेड़ को हटाने में जुटी हुई है.

पहाड़ों की रानी मसूरी में भारी बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें.

सुबह से लगातार हो रही बारिश और पेड़ गिरने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश के कारण मसूरी-देहरादून मार्ग और मसूरी कैंपटी मार्ग पर कई जगह भूस्खलन भी हुआ है. जिससे लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है.

पढ़ें:चमोली: पहाड़ी दरकने से 3 घंटे रहा बाधित बदरीनाथ हाईवे, मुसाफिर हलकान

बता दें कि, मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे पहाड़ी और मैदानी इलाकों में भी बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग की चेतावनी के बाद जिला प्रशासन ने भी अलर्ट जारी कर दिया है. साथ ही संबंधित अधिकारियों को अपने क्षेत्रों में अलर्ट रहने के साथ भूस्खलन होने पर मार्ग को तत्काल खुलवाने के निर्देश दिए हैं.

Last Updated : Aug 9, 2020, 2:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details