उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी में सड़कें बदहाल, दुर्घटनाओं का सबब बने रहे गड्ढे

पहाड़ों की रानी मसूरी की सड़कों का हाल बदहाल बना हुआ है. सड़कों पर बने गड्डे दुर्घटनाओं को दावत दे रहे हैं. कई दोपहिया वाहन चालन इन गड्ढों की चपेट में आकर चोटिल हो चुके हैं.जिसकी शिकायत पालिका प्रशासन से लेकर क्षेत्रीय विधायक से भी की गई है. लेकिन सड़क का पुनर्निर्माण नहीं हो रहा है.

By

Published : Aug 24, 2019, 10:28 AM IST

मसूरी में सड़कें बदहाल

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी की सड़कों का हाल बदहाल बना हुआ है. ऐसे में स्थानीय लोगों के साथ ही देश-विदेश से आये पर्यटकों को भी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, सड़कों पर बने गड्डे दुर्घटनाओं को दावत दे रहे हैं. कई दोपहिया वाहन चालन इन गड्ढों की चपेट में आकर चोटिल हो चुके हैं. बावजूद इसके स्थानीय प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

बता दें कि मसूरी-देहरादून मार्ग इन दिनों हादसों का सबब बनता जा रहा है. हाल में ही नगर पालिका ने मसूरी माल रोड पर लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़क बनाने का काम किया था. जिस कारण सीवर चेंबर जाम होने के चलते जल संस्थान ने सड़क को खोद दिया. जिससे चलते सड़क पर जगह-जगह गड्डे हो रखे हैं. लेकिन काम पूरा होने के बाद इन गड्ढों को नहीं भरा नहीं गया. जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

मसूरी में सड़कें बदहाल

पढ़ेःFACEBOOK पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा महंगा, HC ने खारिज की गिरफ्तारी पर लगी रोक

वहीं, स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत प्रशासन और पालिका से की. बावजूद इसके कोई भी इस मामले में कार्रवाई करने को तैयार नहीं है. लोगों का कहना है कि सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण दोपहिया वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं. जिसकी शिकायत पालिका प्रशासन से लेकर क्षेत्रीय विधायक से भी की गई है. लेकिन सड़क का पुनर्निर्माण नहीं हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details