उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश के तेल व्यापारी के बेटे की संदिग्ध अवस्था में मौत, पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के पास कार में मिला शव

ऋषिकेश में तेल व्यापारी के पुत्र की डेड बॉडी मिली है. यश नाम का युवक सोमवार को कार में सवार होकर घर से निकला था. जब उसका मोबाइल बंद आया तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. सर्विलांस के जरिए यश की लोकेशन मिली. पुलिस ने जब कार में देखा तो यश के मुंह से झाग निकल रहा था.

By

Published : Apr 25, 2023, 11:31 AM IST

suspicious death
ऋषिकेश समाचार

ऋषिकेश: शहर के एक प्रतिष्ठित तेल व्यापारी के बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उसका शव नरेंद्रनगर पुलिस को पुलिस ट्रेनिंग सेंटर रोड पर कार में मिला. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का प्रथम दृष्टया यह दावा है कि युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर खुदकुशी की होगी.

मोबाइल बंद आया तो परिजनों को हुई आशंका: नरेंद्रनगर पुलिस के मुताबिक 27 साल का यश सिंघल पुत्र राजीव सिंघल सोमवार की सुबह कार में सवार होकर घर से निकला था. दोपहर बाद यश के मोबाइल फोन पर परिजनों ने कई दफा कॉल की, तो लगातार उसका नंबर बंद आया. परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई. उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत ऋषिकेश कोतवाली पुलिस से की.

कार में मिली तेल व्यापारी के बेटे की डेड बॉडी: पुलिस ने यश के मोबाइल नंबर को सर्विलांस के माध्यम से ट्रेस किया. जिसके बाद उसकी लोकेशन नरेंद्रनगर में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के पास मिली. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. वहां ढूंढा तो पुलिस टीम को यश कार में ही लेटा मिला. जब उसे टटोलकर देखा गया तो यश बेसुध हालत लेटा था. तत्काल पुलिसकर्मियों ने उसे ऋषिकेश के एसपीएस राजकीय चिकित्सालय भिजवाया. इलाज के दौरान चिकित्सकों ने यश को मृत घोषित कर दिया.
ये भी पढ़ें:ITBP Jawan Suicide Attempt: देहरादून में ITBP के हेड कांस्टेबल ने की आत्महत्या की कोशिश, मुकदमा दर्ज

तेल व्यापारी के बेटे यश के मुंह से निकल रहा था झाग: एसएसआई सचिन पुंडीर ने बताया कि कार में यश के मुंह से झाग निकल रहा था. संभवत: संदिग्ध पदार्थ का सेवन करने के चलते उसकी मौत हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारण स्पष्ट हो पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details