उत्तराखंड

uttarakhand

कौन बनेगा मुख्यमंत्री? रेखा आर्य ने धामी के नाम का खुलकर किया समर्थन, कही ये बात

By

Published : Mar 19, 2022, 4:32 PM IST

रेखा आर्य ने मुख्यमंत्री पद को लेकर पुष्कर सिंह धामी का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि युवा होने के कारण हाईकमान को पुष्कर सिंह धामी को दोबारा मौका देना चाहिए.

rekha-arya-supports-pushkar-singh-dhami-regarding-cm-face
CM फेस को लेकर रेखा आर्य ने धामी का किया समर्थन

देहरादून: भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहीं रेखा आर्य ने अब मुख्यमंत्री पद के लिए खुले तौर पर कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का समर्थन किया है. खास बात यह है कि रेखा आर्य ने अपने इस समर्थन के पीछे कुछ खास वजह भी बताई है. कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में एक और नाम जुड़ गया है.

इस बार भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रही रेखा आर्य ने भी खुलकर पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में अपनी बात रखी है. रेखा आर्य ने साफ किया है कि हाईकमान को मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी के नाम पर ही मुहर लगानी चाहिए. रेखा आर्य ने इसके पीछे तर्क देते हुए कहा कि पुष्कर सिंह धामी को केवल 6 महीने ही काम करने का मौका मिला है. इस दौरान उन्होंने दोबारा बहुमत पाकर कई मिथक को तोड़ा है.

CM फेस को लेकर रेखा आर्य ने धामी का किया समर्थन

पढ़ें-थारू जनजाति के साथ नाचे CM पुष्कर सिंह धामी, आप भी देखें मुख्यमंत्री के ठुमके

रेखा आर्य ने कहा कि पार्टी हाईकमान को युवा चेहरे पर फिर से भरोसा करना चाहिए. युवा चेहरा होने के कारण हाईकमान को पुष्कर सिंह धामी को मौका देना चाहिए. यदि किसी दूसरे चेहरे पर मुहर लगाई जाती है तो भी वह पार्टी के निर्णय के साथ ही रहेंगी.

बता दें भाजपा में सीएम की रेस में कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी सहित सांसद अनिल बलूनी, पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कोटद्वार विधायक ऋतु खंडूड़ी, रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट आदि का नाम चल रहा है. निर्वतमान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल भी मुख्यमंत्री के रूप में अपनी दावेदारी शीर्ष हाईकमान के सामने रखी है. वहीं, अब देखना यह है कि क्या भाजपा हाईकमान दोबारा धामी पर विश्वास जताती है या फिर नया चेहरा लाकर फिर से सबको चौंकाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details