उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड में जोरो-शोरों से हो रहा फिल्म धागे का प्रमोशन

उत्तराखंड में फिचर फिल्म धागे रिलीज की जा चुकी है. अब फिचर फिल्म धागे की टीम प्रमोशन में जुटी हुई है. जिसके लिए फिल्म की प्रोडक्शन टीम अलग-अलग जिलों में जाकर इसका प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. इसी कड़ी में फिल्म धागे की टीम विकासनगर पहुंची.

By

Published : Sep 22, 2022, 3:54 PM IST

Promotion of film Dhaage going on in full swing in Uttarakhand
उत्तराखंड में जोरो शोरों से हो रहा फिल्म धागे का प्रमोशन

विकासनगर: उत्तराखंड में पलायन पर बनी एक प्रेम कथा आधारित हिंदी फिचर फिल्म धागे (Feature film Dhage) का प्रमोशन (Feature film Dhaage team engaged in promotion) जोरों पर है. फिल्म निर्माता सोहन उनियाल फिल्म के प्रमोशन के लिए विकासनगर (team of film Dhaage reached Vikasnagar) पहुंचे. जहां उन्होंने कहा जल्द ही इस फिल्म को विकासनगर के सिनेमा घरों में भी दिखाया जाएगा.

उत्तराखंड की हसीन वादियों में बनी हिंदी फिचर फिल्म धागे 16 सितंबर को उत्तराखंड सहित उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली, पंजाब, मुंबई, गुजरात, कोलकाता में फिल्म को रिलीज किया गया है. अब ये फिल्म जल्द ही विकासनगर के सिनेमाघर में भी देखने को मिलेगी. फिल्म पलायन पर आधारित एक प्रेम कहानी है. इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड, मुंबई एवं अमेरिका में हुई है. यही नहीं जौनसार बाबर के इष्ट देवता हनोल महासू मंदिर, चकराता की हसीन वादियों को भी इस फिल्म में फिल्माया गया है.

उत्तराखंड में जोरो शोरों से हो रहा फिल्म धागे का प्रमोशन

पढे़ं-PM MODI ने किया केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों का वर्चुअल निरीक्षण, CM धामी ने उत्तराखंड आने का दिया न्यौता

इस फिल्म के डायरेक्टर अंकुर मान है. अभिनय निखिल चौधरी, मुख्य भूमिका में अभिनेत्री स्वाति नेगी, विदुषी मंडोली, गुलशन तूशीर शामिल हैं. इस फिल्म में देवगन नेगी ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है. पलक मुच्छल ने इस फिल्म में 5 गाने हैं.

पढे़ं-यादों में गजोधर... जब गढ़वाली गानों पर जमकर थिरके कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

फिल्म के प्रोड्यूसर सोहन उनियाल ने कहा कि यह फिल्म पलायन पर एक प्रेम कहानी पर आधारित है. रोजगार, संस्कृति, पर्यटन आदि विषयों का भी इसमें समावेश किया गया है. फिल्म देहरादून के कई सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है. साथ ही इस फिल्म को आने वाले समय में तेलुगु, कन्नड़, मराठी में भी डब किया जाएगा. फिल्म के कलाकार गुलशन तूशीर ने बताया उत्तराखंड की सुंदर वादियों में पहली बार हिंदी फिचर फिल्म में रोल निभाया है. इससे पहले हिंदी फिल्म व टेलीविजन में उन्होंने काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details