उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

निकायों की जीत से प्रीतम सिंह गदगद, कहा- जनता ने जताया भरोसा

बाजपुर और श्रीनगर नगर निकाय चुनावों में जीत पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार के इन पौने 3 सालों में सरकार के जनविरोधी निर्णय को देखते हुए जनता ने कांग्रेस पर विश्वास जताया है.

By

Published : Jul 12, 2019, 7:50 AM IST

pritam singh

देहरादूनःबाजपुर और श्रीनगर नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस को जीत मिलने के बाद प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह उत्साह से लबरेज नजर आ रहे हैं. त्रिवेंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला है. प्रीतम सिंह ने कहा कि जनता ने त्रिवेंद्र सरकार के पौने तीन के कार्यकाल और जन विरोधी निर्णय को देखते हुए कांग्रेस पर विश्वास जताया है.

निकाय चुनाव में जीत पर बोलते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह.

बता दें कि श्रीनगर और बाजपुर दोनों ही निकाय चुनावों में कांग्रेस के प्रत्याशियों को जीत हासिल हुई है. श्रीनगर में अध्यक्ष पद पर पूनम तिवारी और बाजपुर में गुरमीत सिंह गित्ते ने जीत दर्ज की है. इस जीते के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने जनता और कार्यकर्ताओं का आभार जताया है. उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार के इन पौने 3 सालों में सरकार के जनविरोधी निर्णय को देखते हुए वहां की जनता ने कांग्रेस पर अपना विश्वास जताया है. साथ ही कहा कि विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद नगर निकाय चुनावों मे कांग्रेस ने वापसी की थी. उसके बाद कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ेंः'हिलटॉप' को लेकर नरेंद्र गिरी ने सरकार का किया समर्थन, कहा- शराब की फैक्ट्री से बढ़ेगा रोजगार

उन्होंने कहा कि श्रीनगर और बाजपुर नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस को जीत हासिल हुई है. ये जीत कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता की जीत है. कार्यकर्ताओं ने काफी मेहनत की है. वहीं, सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि त्रिवेंद्र सरकार इन 3 सालों में पूरी तरह से विफल साबित हुई है. सरकार के जन विरोधी निर्णय से जनता नाखुश है. साथ ही साथ ही कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार रोलबैक की सरकार रही है. ऐसे में बीजेपी सरकार के खिलाफ जनता की नाराजगी साफ दिखाई दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details