उत्तराखंड

uttarakhand

प्रेमचंद अग्रवाल कोरोना रोकथाम के लिए ग्राम पंचायतों को देंगे 30-30 हजार रुपये

By

Published : May 9, 2021, 1:28 PM IST

ऋषिकेश में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने ग्राम प्रधानों के साथ बैठक की. जिसमें उन्होंने विवेकाधीन कोष से क्षेत्र की ग्राम पंचायतों को 30-30 हजार रुपये देने की घोषणा की है.

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल
विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल

ऋषिकेश:उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है. लेकिन ग्रामीण इलाकों में कोरोना से किसी को कोई दिक्कत न हो इसके लिए क्षेत्रीय विधायक और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. उन्होंने विवेकाधीन कोष से क्षेत्र की ग्राम पंचायतों को 30-30 हजार रुपये देने की घोषणा की है.

शनिवार को विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में ग्राम प्रधानों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना के चलते उत्पन्न हुए हालातों की जानकारी ली. भरोसा दिया कि किसी भी तरह की विपत्ति में सरकार हर ग्रामीण के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है. अवगत कराया कि विवेकाधीन कोष से दी जा रही धनराशि ग्राम प्रधान अपने क्षेत्र में कोविड से संबंधित मद में ही खर्च करेंगे.

पढ़ें:कोरोना से जंग जीतने वाले लोगों से CM की अपील, करें प्लाज्मा दान

उन्होंने कहा कि तहसीलदार अमृता शर्मा को दिए निर्देश पर सभी 16 ग्राम पंचायतों में प्रधानों से समन्वय बनाकर कोरोना टीकाकरण केंद्रों को चिन्हित कर लिया गया है. केंद्र खोले जाने के बाद 18 साल से ऊपर के सभी व्यक्तियों को कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details