उत्तराखंड

uttarakhand

तमंचे पर डिस्कोः विधायक चैंपियन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, देहरादून के थाने में दी गई तहरीर

By

Published : Jul 10, 2019, 5:08 PM IST

वायरल वीडियो के मामले में  देहरादून निवासी गजेंद्र रावत भी चैंपियन के खिलाफ देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाने में शिकायत दर्ज की है. जिसमें उन्होंने कहा है कि चैंपियन हथियार लहराते हुए उत्तराखंड को अशब्द कहते हुए गालियां दे रहे हैं. जिस कारण उत्तराखंड का जनमानस आक्रोशित है. चैंपियन के पास इतने हथियार कहां से आए हैं. इन सब की भी जांच होनी आवश्यक है.

विधायक चैंपियन का वीडियो वायरल

हरिद्वार: बीजेपी से निष्कासित चल रहे हरिद्वार जिले की खानपुर विधानसभा सीट से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की मुश्किलें अभी और बढ़ सकती हैं. विधायक चैंपियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे शराब के नशे में अपने दोनों हाथों में चार हथियार लहराते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद हरिद्वार पुलिस हरकत में आ गई है. वहीं देहरादून के नेहरू कॉलोनी पुलिस को तहरीर दी गई है.

एसएसपी हरिद्वार जन्मेजय खंडूरी का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है. अगर जांच में मामला सही पाया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी. यदि हथियार गैर लाइसेंसी पाए गए तो उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट में कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने वीडियो की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल विधायक के परिवार के पास 11 लाइसेंसी हथियार हैं, जो उनके परिवार के सदस्यों के नाम है.

एसएसपी हरिद्वार जन्मेजय खंडूरी

पढ़ें- विधायक चैंपियन पर गिर सकती है गाज, बीजेपी ने जारी किया नोटिस

वायरल वीडियो के मामले में देहरादून निवासी गजेंद्र रावत भी चैंपियन के खिलाफ देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाने में शिकायत दर्ज की है. जिसमें उन्होंने कहा है कि चैंपियन हथियार लहराते हुए उत्तराखंड को अशब्द कहते हुए गालियां दे रहे हैं. जिस कारण उत्तराखंड का जनमानस आक्रोशित है. चैंपियन के पास इतने हथियार कहां से आए हैं. इन सब की भी जांच होनी आवश्यक है.

इस मामले में नहेरू कॉलोनी थाना प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि गजेंद्र रावत ने चैंपियन के खिलाफ प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें-सस्पेंड होने के बाद भी सुधरे नहीं बीजेपी के बिगड़ैल विधायक, बोले- 'मैं हूं चैंपियन, नहीं है कोई मेरे जैसा'

बता दें कि इससे पहले भी चैंपियन के इस तरह के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. हाल ही में चैंपियन का दिल्ली से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने एक निजी न्यूज चैनल के पत्रकार को मारने की कोशिश की थी. इससे पहले भी चैंपियन कई बार अपने कारनमों से बीजेपी संगठन और सरकार की किरकिरी करा चुके हैं. पार्टी ने हाल ही में चैंपियन को तीन महीन के लिए निष्कासित किया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी बीजेपी ने चैंपियन को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details