उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी में शराबी कार सवारों ने दंपति को किया परेशान, तीन नशेड़ियों से पुलिस कर रही पूछताछ

मसूरी में नशे में धुत कार सवार तीन युवकों ने बाइक सवार दंपति को रास्ते भर परेशान किया. साथ ही उनके साथ अभद्रता की और बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी. फिलहाल, पुलिस तीनों युवकों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Sep 29, 2021, 7:42 PM IST

Updated : Sep 29, 2021, 8:09 PM IST

दंपति के साथ अभद्रता
दंपति के साथ अभद्रता

मसूरीःशहर में तीन युवकों को दंपति का पीछा करना महंगा पड़ गया. मामले में पुलिस तीनों युवकों से पूछताछ कर रही है. साथ ही उनकी कार को सीज कर दिया. आरोप है कि युवकों ने नशे की हालत में कार से टक्कर मारकर दंपति की बाइक क्षतिग्रस्त कर दी. जिसमें बाइक सवार युवक घायल हो गया. जब मनचले इतने में भी नहीं माने तो दंपति ने मसूरी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई.

पीड़ित युवक ने बताया कि वो अपनी पत्नी के साथ देहरादून से मसूरी आ रहे थे. तभी यूपी नंबर की कार सवार तीन युवक नशे की हालत में उनका पीछा करने लगे. साथ ही लगातार हॉर्न बजाकर और अभद्र भाषा का प्रयोग कर परेशान कर रहे थे. जिसे उन्होंने कई बार अनदेखा किया, लेकिन तीनों युवक रास्ते भर उनका पीछा करते रहे और कोल्हूखेत के आगे आकर उन्हें रोक दिया. जहां उनके साथ अभद्रता कर दी. बमुश्किल उनके चंगुल निकले दंपति ने अपने दोस्त की मदद मांगी.

दंपति के साथ अभद्रता.

ये भी पढ़ेंःमहिला और नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी

वहीं, दंपति के दोस्त भी मौके पर पहुंच गए. जहां उन्होंने कार सवार युवकों को मसूरी झील के पास रोक दिया. स्थानीय युवकों को देखकर तीनों युवकों ने माफी मांग कर मामले को खत्म करने का आग्रह किया. जिस पर युवकों ने दंपति से माफी भी मांगी, लेकिन तीनों युवक एक बार फिर पेट्रोल पंप पर दिखे. आरोप है कि युवकों ने कार से उसकी बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें वो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मसूरी पुलिस को घटना की सूचना दी.

बताया जा रहा है कि नशे की हालत में युवक खुद को पुलिस विभाग का बता रहे थे. स्थानीय लोगों की मानें तो उनकी कार में पुलिस की टोपी और लाठी भी रखी हुई थी. वहीं, पुलिस तीनों युवकों का मेडिकल करा रही है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल, युवाओं की कार को सीज कर दिया है.

ये भी पढ़ेंःपोस्ट ऑफिस में चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार, किराये पर रहकर घटना को देते थे अंजाम

क्या बोले युवकः वहीं, आरोपी युवक ने बताया कि उन्होंने शराब पी रखी थी. वो जानबूझकर दंपति को परेशान कर रहे थे. पेट्रोल पंप के पास एक बार फिर से दोनों पक्षों में तू-तू मैं-मैं हुई. जिस पर उनमें से एक युवक ने कार स्टार्ट की. जिससे युवक की बाइट कार की चपेट में आ गई. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Sep 29, 2021, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details