उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

80 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, भेजा जेल

कैंपटी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक वाहन से हरियाणा ब्रांड की 80 पेटी अवैध शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.वहीं, शराब तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Sep 29, 2019, 1:24 PM IST

तस्कर गिरफ्तार

मसूरी: पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस क्षेत्र में लगातार चेकिंग अभियान चला रही है. इसी कड़ी में कैंपटी क्षेत्र में पुलिस ने चेकिंग के दौरान यमनोत्री मार्ग पर अलगाड़ पुल के पास एक वाहन से 80 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है. वहीं, शराब तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

80 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, भेजा जेल.

घटना शनिवार की है. जहां पुलिस ने कैंपटी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक वाहन से हरियाणा ब्रांड की 80 पेटी अवैध शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. वहीं, आरोपी की शिनाख्त राजकुमार निवासी यमुना नगर के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

पढ़ें:आज भी प्रासंगिक है शिक्षा के प्रति महात्मा गांधी का नजरिया

वहीं, इस मामले में कैंपटी थाना इंचार्ज कविता रानी का कहना है कि टिहरी जिल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अवैध नशे के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें चेकिंग के दौरान हरियाणा ब्रांड की 80 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक आरोपी पकड़ा गया है. पुलिस का यह चेकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा.
बाईट कैम्पटी थानाध्यक्ष कविता रानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details