उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अलार्म बजने की वजह से चोरी की घटना को अंजाम नहीं दे पाए थे आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने यूपी बिजनौर के रहने वाले दो आरोपियों के पास से एटीएम काटने की मशीन औजार सहित गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने लॉकडाउन के दौरान रोजगार का संकट होने के बाद नशे के शौक को पूरा करने के लिए एटीएम को लूटने की योजना बनाई थी.

By

Published : Aug 3, 2020, 10:49 PM IST

dehradun news
चोर गिरफ्तार

देहरादून:पुलिस ने बैंक एटीएम को निशाना बनाने वाले एक गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों ने बीते 31 जुलाई की रात रायपुर थाना क्षेत्र के नानूर खेड़ा स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम को लूटने का प्रयास किया गया था. हालांकि एटीएम को तोड़फोड़ के दौरान अलार्म बजने के चलते चोर मौके से फरार हो गए थे. जिसके चलते चोर एटीएम चोरी की घटना को अंजाम नहीं दे पाए थे.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

गौर हो कि पुलिस ने इस मामले में यूपी बिजनौर के रहने वाले दो आरोपियों के पास से एटीएम काटने की मशीन, औजार बरामद किए हैं. पकड़े गए आरोपी सोनू ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान रोजगार का संकट होने के बाद नशे के शौक को पूरा करने के लिए उन्होंने बैंक एटीएम को लूटने की योजना बनाई थी, लेकिन वारदात के समय मशीन न टूटने और अलार्म बजने के बाद वह मौके से फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ेंःपिथौरागढ़: हल्दू गांव के लोगों की नियति बन गई है डोली, उपेक्षा से लोगों में रोष

वहीं रायपुर थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि 31 जुलाई की रात आरोपियों ने एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया था, लेकिन ऐन वक्त पर अलार्म बजने के चलते आरोपी घटना को अंजाम नहीं दे पाए. दोनों आरोपी मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले हैं. पुलिस आरोपियों के आपराधिक इतिहास के संबंध में जानकारी जुटा रही है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details