उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सीपीयू जवान को टक्कर मार कर भाग रहा तस्कर गिरफ्तार, 100 किलो डोडा पोस्त बरामद

पुलिस टीम ने दोपहर के समय कार HR08 -6795 सहसपुर देहरादून की तरफ से तेज रफ्तार में आती देखी. चेकिंग अभियान में पुलिस ने एक कुंतल डोडा पोस्त बरामद किया है. पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jun 9, 2019, 11:18 PM IST

100 किलो डोडा पोस्त सहित तस्कर गिरफ्तार.

विकासनगर: प्रदेश में पुलिस द्वारा चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के बाद भी तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला राजधानी के जस्सोवाला पुल के पास चकराता रोड का है, जहां पुलिस और सीपीयू की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान एक कुंतल डोडा पोस्त के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, आरोपी हरियाणा निवासी बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सहसपुर थाना प्रभारी रणजीत की अगुवाई में चलाए गए चेकिंग अभियान में पुलिस ने एक कुंतल डोडा पोस्त बरामद किया है. सहसपुर पुलिस और सीपीयू देहरादून की संयुक्त टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही कार जब्त कर दी है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम राकेश पुत्र नोरिया राम निवासी हरियाणा बताया.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रकाश पंत का निधन, अमेरिका के अस्पताल में ली अंतिम सांस

पुलिस चेकिंग टीम ने दोपहर के समय कार HR08 -6795 सहसपुर देहरादून की तरफ से तेज रफ्तार में आती देखी. पुलिस और सीपीयू की टीम ने रोकने का प्रयास किया तो चालक सीपीयू कॉन्स्टेबल मनोज कुमार को टक्कर मारकर भाग निकला. पुलिस ने आरोपी का पीछा कर गिरफ्तार कर लिया. कार की तलाशी लेने पर 100 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ.

पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी को सोमवार जिला न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा. वहीं, पुलिस आरोपी के पास इतना डोडा पोस्त कहां से आया इस बात की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details