उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर में कोरोना से लड़ाई में पुलिस की सख्ती, अनावश्यक घूमने वालों पर कार्रवाई

By

Published : Apr 8, 2020, 1:38 PM IST

विकासनगर के कालसी में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पुलिस सख्त हो गई है. साहिया बाजार में नोटिस लगाकर लोगों को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए कहा जा रहा है.

uttarakhand police.
लोगोंं को रोककर पूछताछ करती पुलिस.

विकासनगर: विकासनगर की कालसी तहसील में पुलिस की तरफ से लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया जा रहा है. साथ ही राजस्व उपनिरीक्षक जय लाल शर्मा की तरफ से साहिया बाजार में नोटिस लगवाकर बेवजह बाहर घूमने वालों को चेतावनी दी जा रही है.

कालसी के साहिया बाजार में लॉकडाउन में ढील के समय बेवजह घर से बाहर निकलने वालों को चेतावनी दी जा रही है. साथ ही अनावश्यक रूप से घूमने वाले लोगों पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की जा रही है. वहीं, लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने की अपील भी की जा रही है.

पढ़ें:रुड़की में कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप, मेरठ की जमात से लौटा था संक्रमित

साहिया के राजस्व उप निरीक्षक जयलाल शर्मा ने बताया कि साहिया बाजार में जगह-जगह नोटिस लगाकर लोगों को लॉकडाउन में दी गई ढील का सही उपयोग करने के लिए कहा गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि दुपहिया वाहनों पर बिना हेलमेट और बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों पर भी कार्रवाई की जा रही है.

राजस्व उप निरीक्षक जयलाल शर्मा ने बताया कि साहिया बाजार में कृषि मंडी है. किसान अपनी नगदी फसलों को मंडी में पहुंचा रहे हैं. यहां पर भीड़ लगने के चलते लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति भी जागरूक किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details