उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नगर निगम की लापरवाही लोगों पर पड़ रही भारी, भरभरा कर गिरी दीवार

ऋषिकेश के 20 बीघा इलाके में एक मकान की दीवार गिर गई. हालांकि, हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन पीड़ित लोगों ने नगर निगम पर बरसाती पानी की निकासी को लेकर कोई इंतजाम नहीं करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jul 21, 2020, 5:15 PM IST

Updated : Jul 21, 2020, 5:51 PM IST

rishikesh news
दीवार गिरी

ऋषिकेशःनगर निगम क्षेत्र के 20 बीघा में लोग खौफ के साये में जीने को मजबूर हैं. यहां रहने वाले लोगों को हर समय मौत का डर सताता रहता है. बीती देर रात भी एक मकान की दीवार भरभरा गिर गई. गनीमत रही कि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ. जिससे बड़ा हादसा टल गया और नगर निगम की बड़ी लापरवाही भी सामने आ रही है.

रभरा कर गिरी मकान की दीवार.

पीड़ित परिवारों का कहना है 20 बीघा इलाके में बरसाती पानी की समस्या कई सालों से बनी हुई है. मामले को लेकर वो कई बार नगर निगम के अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं. इसके बावजूद उनकी सुध नहीं ली जा रही है. साथ ही बरसाती पानी की निकासी का कोई इंतजाम नहीं किया है.

ये भी पढ़ेंःपिथौरागढ़ में बादल फटने से मची तबाही, अब तक 14 की मौत

उन्होंने कहा कि बीते दिनों भी उन्होंने इसकी शिकायत नगम निगम से की थी. बावजूद नगर निगम प्रशासन ने अभी तक शिकायत का कोई संज्ञान नहीं लिया. पीड़ितों का कहना है कि नगर निगम किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है. उन्होंने जल्द ही बरसाती पानी की निकासी का इंतजाम करने की मांग की है.

Last Updated : Jul 21, 2020, 5:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details