उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राजधानी की सड़कों पर तेज बारिश से जलभराव, लगा कई घंटों का जाम

बारिश के कारण हो रहे जलभराव के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. प्रशासन लगातार इस समस्या से निपटने की तैयारी कर रहा है, लेकिन हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं.

By

Published : Jul 13, 2019, 1:40 PM IST

Updated : Jul 13, 2019, 2:04 PM IST

तेज बारिश के कारण हुआ जलभराव.

देहरादून: प्रदेश में मॉनसून आने के कारण ज्यादातर हिस्सों में भारी बारिश देखने को मिल रही है. जिस कारण जगह-जगह हो रहे जलभराव ने नगर निगम की पोल खोलकर रख दी है. राजधानी में कुछ ही देर में सड़कें जलमग्न हो गईं, जिस कारण मार्ग पर लंबा जाम लग गया. वहीं, लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

तेज बारिश के कारण हुआ जलभराव.

नगर आयुक्त विनय शंकर पांडे ने बताया कि जिन स्थानों पर जलभराव की समस्या आ रही है उनको चेक करवाया जा रहा है. नगर निगम का क्षेत्र 196 किलोमीटर का है, नगर निगम ने बीते 3 महीनों में शहर के सभी छोटे-बड़े नालों की सफाई कराई है.

ये भी पढ़ें:उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत के बयान पर छात्रों में रोष, कहा- कॉलेज में आकर सुने समस्याएं

बारिश के कारण हो रहे जलभराव के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. प्रशासन लगातार इस समस्या से निपटने की तैयारी कर रहा है, लेकिन हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. शासन को अवगत कराया गया है कि व्यापक पैमाने पर शहर में जल निकासी का प्रबंध करवाया जाए. साथ ही नए सिरे से ड्रेन सिस्टम और नालियों का सिस्टम बनाया जाए.

Last Updated : Jul 13, 2019, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details