उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कश्मीरी छात्राओं की सुरक्षा का जायजा लेने दून पहुंचे PDP सांसद, कहा- सभी सुरक्षित

कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले के बाद देश के कई हिस्सों से कश्मीरी युवाओं को निशाना बनाये जाने की खबरें आने लगी. पीडीपी नेता इस बाबत मुख्यमंत्री से मुलाकात भी करेंगे और छात्र-छात्राओं की सुरक्षा का मुद्दे पर उनसे बात करेंगे.

By

Published : Feb 19, 2019, 11:22 PM IST

Updated : Feb 20, 2019, 12:00 AM IST

जानकारी देते राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद मीर.

देहरादून: कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले के बाद देश के कई हिस्सों से कश्मीरी युवाओं को निशाना बनाये जाने की खबरें आने लगी. जिसके बाद मंगलवार को कश्मीर से पीडीपी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल देहरादून पहुंचा और कश्मीरी छात्राओं की सुरक्षा का जायजा लिया.

जानकारी देते राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद मीर
देहरादून पहुंचे पीडीपी से राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद मीर, पूर्व विधायक एजाज एहमद मीर और नेता परवेज वफा और वाहिद उर्रहमान परा ने प्रेमनगर स्थित एक हॉस्टल का निरीक्षण किया और कश्मीरी छात्राओं की सुरक्षा का जायजा लिया. उन्होंने वहां मौजूद लगभग 50 कश्मीरी लड़कियों से उनकी सुरक्षा को लेकर बातचीत की. हालांकि, पीडीपी नेता प्रदेश में कश्मीरियों की सुरक्षा को लेकर आश्वस्त दिखे.ईटीवी भारत से बातचीत में राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद मीर ने कहा कि उन्होंने कश्मीरी छात्रों से बातचीत की है, लड़कियां सुरक्षित हैं, सरकार की तरफ से भी सुरक्षा व्यवस्था अच्छी है.बता दें कि कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा को देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शिक्षण संस्थानों और हॉस्टलों में पुलिस की तैनाती की है. सीएम ने सभी छात्रों को उनकी सुरक्षा के प्रति आश्वस्त किया है.गौर हो कि पीडीपी नेता इस बाबत मुख्यमंत्री से मुलाकात भी करेंगे और छात्र-छात्राओं की सुरक्षा का मुद्दे पर उनसे बात करेंगे.
Last Updated : Feb 20, 2019, 12:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details