उत्तराखंड

uttarakhand

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

By

Published : Feb 6, 2022, 7:01 AM IST

जेपी नड्डा आज अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच रहे हैं. अरविंद केजरीवाल भी 3 दिनों के उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे. कुमाऊं में नैनीताल और रामनगर में आप प्रत्याशी डोर टू डोर जनसंपर्क करेंगे. इसके अलावा जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास.

न्यूज टुडे ऑफ उत्तराखंड
NEWS TODAY

जेपी नड्डा का दौरा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच रहे हैं. इस दो दिवसीय दौरे पर नड्डा कुमाऊं और गढ़वाल दोनों जगहों पर रैलियां कर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

जेपी नड्डा का दौरा

केजरीवाल भी उत्तराखंड में
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी 3 दिनों के उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे. इस दौरान ज्यादातर समय वो हरिद्वार में बिताएंगे. हरिद्वार से ही केजरीवाल अपना घोषणा पत्र भी जारी करेंगे.

केजरीवाल भी उत्तराखंड में

आप ने झोंकी ताकत
उत्तराखंड चुनाव में आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत लगा दी है, दिल्ली से दर्जनों नेता उत्तराखंड पहुंचे हैं. आप नेता आज कुमाऊं में नैनीताल और रामनगर में डोर टू डोर जनसंपर्क करेंगे.

आप ने झोंकी ताकत

मौसम अलर्ट
पहाड़ों पर बर्फबारी का दौर जारी रहेगा. उत्तराखंड से आ रही हवाओं ने उत्तर प्रदेश में मौसम बदल दिया है. पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो चुका है. मौसम विज्ञानियों का कहना है कि आने वाले तीन दिन भी बारिश, ओलावृष्टि और शीतलहर चलेगी.

मौसम अलर्ट

भाजपा का चुनावी घोषणापत्र
उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी आज अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करेगी, जिसे वो 'लोक कल्याण संकल्प पत्र' के नाम से लॉन्च करेंगे. उत्तराखंड के लिए भी घोषणापत्र जल्द जारी होने की संभावना है. वहीं बीजेपी गोवा के लिए भी चुनावी घोषणापत्र की घोषणा करेगी. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी चुनावी राज्यों में चुनावी घोषणापत्र जारी करेंगे.

भाजपा का चुनावी घोषणापत्र

टीम इंडिया का 1000वां मैच
भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज आज से शुरू हो रही है. सीरीज का पहला मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम का ये 1000वां मुकाबला होगा.

टीम इंडिया का 1000वां मैच

ABOUT THE AUTHOR

...view details