उत्तराखंड

uttarakhand

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

By

Published : Oct 21, 2020, 7:00 AM IST

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज एकीकृत आदर्श कृषि ग्राम योजना का शुभारंभ करेंगे. राज्यपाल बेबी रानी मौर्य आज हरिद्वार दौरे पर रहेंगी. प्रीतम सिंह कांग्रेस जन सहायता कार्यालय का शुभारंभ करेंगे. टिहरी की जिलाधिकारी ईवा आशीष श्रीवास्तव आज अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी. जानिए इसके अलावा क्या कुछ रहेगा खास...

news today
news today

  • CM त्रिवेंद्र आज एकीकृत आदर्श कृषि ग्राम योजना का करेंगे शुभारंभ
    मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज डोईवाला के माजरी ग्रांट ग्राम सभा में कृषि विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. जहां वे एकीकृत आदर्श कृषि ग्राम योजना (आईएमए) विलेज का शुभारंभ करेंगे. साथ ही अन्य योजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे. इस दौरान कृषि मंत्री सुबोध उनियाल और सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत के अलावा नाबार्ड के चेयरमैन भी मौजूद रहेंगे.
    मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत.

  • हरिद्वार दौरे पर रहेंगी राज्यपाल
    राज्यपाल बेबी रानी मौर्य आज हरिद्वार दौरे पर रहेंगी. राज्यपाल दोपहर में जगतगुरू आश्रम और शंकराचार्य राजराजेश्वरानंद के आश्रम पहुंचेंगी. उसके बाद राज्यपाल दो बजे काली माता मंदिर पहुंचेंगी.
    राज्यपाल बेबी रानी मौर्य.
  • प्रीतम सिंह करेंगे कांग्रेस जन सहायता कार्यालय का शुभारंभ
    ऋषिकेश विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र में कांग्रेस जन सहायता कार्यालय शुरू किया जाएगा. जिसका शुभारंभ कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और पूर्व सीएम हरीश रावत कर सकते हैं. यह कार्यालय कांग्रेसी और आमजनों की सुविधा व सहायता के लिए तैयार किया गया है.
    प्रीतम सिंह.

  • तीर्थ पुरोहित समाज चलाएगी सफाई अभियान
    हरिद्वार में आज तीर्थ पुरोहित समाज हरकी पैड़ी पर सफाई अभियान चलाएगा. उनका यह अभियान मां गंगा के सम्मान में समर्पित होगा. इस दौरान पुरोहित लोगों को भी जागरूक करेंगे.
    सफाई अभियान.
  • DM ईवा श्रीवास्तव करेंगी बैठक
    टिहरी की जिलाधिकारी ईवा आशीष श्रीवास्तव आज अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी. साथ ही विभिन्न कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगी.
    जिलाधिकारी ईवा आशीष श्रीवास्तव.

  • ठेकेदार संघ का अनिश्चितकालीन धरना जारी
    तीन सूत्रीय मांगों को लेकर ठेकेदार संघ का वन विभाग कार्यालय में अनिश्चितकालीन धरना शुरू हो चुका है. आज भी उनका धरना जारी रहेगा. ठेकेदार ई-टेंडरिंग समेत अन्य मांगों को लेकर आंदोलनरत हैं.
    ठेकेदार संघ का धरना.
  • गोपेश्वर में UKD करेगी बैठक
    चमोली के जिला मुख्यालय गोपेश्वर में उत्तराखंड क्रांति दल की बैठक आयोजित होगी. बैठक में यूकेडी जिलाध्यक्ष चमोली जिले के सभी अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे. साथ ही संघठन की मजबूती को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश देंगे.
    यूकेडी.
  • काशीपुर में मनाई जाएगी महाराजा अग्रसेन की जयंती
    काशीपुर के अग्रवाल सभा भवन में अग्रवाल समाज की ओर से महाराजा अग्रसेन की जयंती समारोह मनाया जाएगा. जिसमें अग्रवाल समाज से जुड़े कई लोग हिस्सा लेंगे.
    महाराजा अग्रसेन की जयंती.

  • AAP बदहाल स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर सौंपेगी ज्ञापन
    टनकपुर में आम आदमी पार्टी आज बदहाल स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपेगी. जबकि, पूर्णागिरि बार एसोसिएशन टनकपुर से दिल्ली के बीच चलने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस को मां पूर्णागिरि एक्सप्रेस नाम दिए जाने की मांग को लेकर अनिल बलूनी को पत्र भेजेगी.
    आम आदमी पार्टी.

  • धान क्रय में अनियमितता को लेकर कांग्रेस करेगी प्रदर्शन
    रामनगर के सभी धान क्रय केंद्रों में हो रहे अनियमितताओं के खिलाफ कांग्रेस आज प्रदर्शन करेगी. जिसमें कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक रणजीत रावत के नेतृत्व में कांग्रेसी रामनगर के सभी धान क्रय केंद्रों में कूच करेंगे.
    पूर्व विधायक रणजीत रावत.
  • पिथौरागढ़ में कोरोना सैंपल के लिए लगेगा कैंप
    पिथौरागढ़ में स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना प्रभावित क्षेत्रों में कैंप लगाकर कोरोना सैंपल लिए जाएंगे. वहीं, पिथौरागढ़ पुलिस महिला सुरक्षा और कोरोना से बचाव के लिए सोशल मीडिया पर जागरूकता अभियान चलाएगी.
    कोरोना सैंपल.
  • सड़क की मांग को लेकर ग्रामीण करेंगे प्रदर्शन
    पिथौरागढ़ के हरकोट क्षेत्र के ग्रामीण सड़क की मांग को लेकर मुनस्यारी तहसील मुख्यालय में प्रदर्शन करेंगे. सड़क सुविधा न होने स ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.
    सड़क की मांग.
  • आज भिड़ेंगे कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु
    इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 के 39वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला होगा.
    कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु.

ABOUT THE AUTHOR

...view details