उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जानिए प्रदेश में आज खबरों में क्या कुछ रहेगा खास

टिहरी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह घनसाली विधानसभा की वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगी. जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल मछली के लिए बनाई गई तालाब का निरीक्षण करेंगे. धन सिंह रावत खनिज न्यास की बैठक करेंगे. उत्तराखंड में येलो अलर्ट जारी. जानिए इसके अलावा क्या कुछ रहेगा खास.

By

Published : Jul 4, 2020, 7:00 AM IST

news today
news today

  • MP माला राज्य लक्ष्मी शाह करेंगे वर्चुअल रैली
    उत्तराखंड में बीजेपी की वर्चुअल रैलियों का दौर जारी है. टिहरी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह घनसाली विधानसभा की वर्चुअल रैली को आज शाम 4 बजे संबोधित करेंगी.
    माला राज्य लक्ष्मी शाह.

  • झबरेड़ा विधानसभा के लिए रेखा आर्य करेंगी वर्चुअल रैली
    प्रदेश में बीजेपी की वर्चुअल रैलियां जारी है. राज्य मंत्री रेखा आर्य सुबह 10 बजे झबरेड़ा विधानसभा की वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगी. बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी वर्चुअल रैली से जनता को संबोधित कर चुके हैं. जिसके बाद से लगातार वर्चुअल रैली जारी है.
    रेखा आर्य.

  • यशपाल आर्य और नरेश बंसल करेंगे वर्चुअल रैली
    कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य सितारगंज विधानसभा की वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे. उनकी यह रैली दोपहर 12 बजे होगी. इस दौरान वो जनता को अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाएंगे. उधर, बीजेपी के वरिष्ठ नेता और दायित्वधारी नरेश बंसल लैंसडाउन विधानसभा के लिए वर्चुअल रैली करेंगे.
    यशपाल आर्य और नरेश बंसल.

  • DM मंगेश करेंगे मछली तालाबा का निरीक्षण
    टिहरी में जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल मछली के लिए बनाई गई तालाब का निरीक्षण करेंगे. यह तालाब कोटेश्वर डैम के पास बनाई गई है. जिले में मत्स्य पालन पर जोर दिया जा रहा है.
    मंगेश घिल्डियाल.

  • धन सिंह रावत करेंगे खनिज न्यास की बैठक
    उत्तरकाशी में जिला प्रभारी और राज्य उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत खनिज न्यास की बैठक करेंगे. इस दौरान अधिकारियों के साथ जिले के विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे.
    धन सिंह रावत.

  • मॉनसून को लेकर बैठक लेंगी DM स्वाति एस भदौरिया
    सूबे में मॉनसून दस्तक दे चुका है. जिसके मद्देनजर आज जिला सभागार में जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया जिलास्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगी. इस दौरान डीएम बरसात के दौरान आपदा से निपटने की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगी. साथ ही अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश देंगी.
    स्वाति एस भदौरिया.

  • AAP कार्यकर्ताओं की बैठक
    नैनीताल में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक होनी है. इस दौरान आप आगामी विधानसभा चुनाव-2022 को रणनीति तय करेगी. जिसमें दिल्ली के विधायक कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करेंगे.
    आम आदमी पार्टी.

  • दाखिल खारिज को लेकर कांग्रेस करेगी प्रदर्शन
    काशीपुर नगर निगम में कांग्रेस दाखिल खारिज में 2% शुल्क लिए जाने के आदेश को बोर्ड बैठक में प्रस्ताव पारित करने के बाद खत्म करने को लेकर प्रदर्शन करेगी. साथ ही मामले को लेकर मेयर एक ज्ञापन भी सौंपा जाएगा.
    कांग्रेस.

  • DM पिरूल से बिजली उत्पादन को लेकर करेंगे बैठक
    पिथौरागढ़ में जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे पिरूल से बिजली उत्पादन को लेकर उरेडा की बैठक लेंगे. चीड़ की पत्तियां जलने पर भारी ऊष्मा देती है. रेजिन के कारण यह ऊर्जा का स्रोत है. पिरूल की गर्मी को मेकेनिकल ऊर्जा में तब्दील कर इससे विद्युत उत्पादन किया जा सकता है. जिसे लेकर उत्तराखंड सरकार तेजी से काम कर रही है.
    विजय कुमार जोगदंडे.

  • महंगाई को लेकर भाकपा माले का प्रदर्शन
    पिथौरागढ़ में महंगाई और पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ी कीमतों के खिलाफ भाकपा माले प्रदर्शन करेगी. पेट्रोल-डीजल के कीमतों में बढ़ोत्तरी को लेकर कांग्रेस लगतार प्रदर्शन कर रही है. साथ केंद्र सरकार से बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग कर रही है. वहीं, अब भाकपा माले भी विरोध प्रदर्शन में उतर गई है.
    भाकपा माले.

  • बेरोजगारी को लेकर यूथ कांग्रेस चलाएगी हस्ताक्षर अभियान
    अल्मोड़ा के चौघानपाटा में बढ़ती बेरोजगारी और बढ़ते पेट्रोल के दामों को लेकर आज यूथ कांग्रेस हस्ताक्षर अभियान चलाएगी. साथ ही महंगाई को लेकर विरोध भी दर्ज कराएगी.
    हस्ताक्षर अभियान.

  • उत्तराखंड में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी
    उत्तराखंड में मॉनसून दस्तक दे चुका है. मौसम विभाग ने उत्तराखंड में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग की मानें तो आज नैनीताल, पिथौरागढ़, बागेश्वर और देहरादून जिले में कही-कही पर भारी बारिश होने की संभावना है, जबकि टिहरी, रुद्रप्रयाग, पौड़ी और उधम सिंह नगर जिले में भारी बारिश होने के आसार है.
    बारिश.

ABOUT THE AUTHOR

...view details