उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लेने वाले 34 विदेशी नागरिकों के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. स्वास्थ्य संयुक्त सचिव लव अग्रवाल की अगुवाई वाली केंद्रीय टीम कोविड-19 स्थिति का आकलन करने के लिए तेलंगाना और महाराष्ट्र का दौरा करेगी. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज वर्चुअल रैली के जरिए बीजेपी युवा मोर्चा को संबोधित करेंगे. जानिए इसके अलावा क्या कुछ रहेगा खास...

By

Published : Jun 27, 2020, 7:00 AM IST

news today
news today

  • तब्लीगी जमात में शामिल 34 विदेशी नागरिकों के मामले SC में सुनवाई
    तब्लीगी जमात के मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई होगी. निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लेने वाले 34 विदेशी नागरिकों ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. जिसमें उन्होंने MHA के फैसले को चुनौती दी है.
    सुप्रीम कोर्ट.

  • स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम तेलंगाना और महाराष्ट्र का दौरा करेगी
    स्वास्थ्य संयुक्त सचिव लव अग्रवाल की अगुवाई वाली केंद्रीय टीम कोविड-19 स्थिति का आकलन करने के लिए तेलंगाना और महाराष्ट्र का दौरा करेगी. इस दौरान टीम राज्यों के अधिकारियों के साथ बातचीत, को-ऑर्डिनेशन और कोविड-19 से निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों को बढ़ाने पर जोर देगी. बता दें कि महाराष्ट्र में तेजी से कोरोना के केस बढ़ रहे हैं. जबकि, तेलंगाना में भी कोरोना के केस बढ़ने लगे हैं.
    निरीक्षण.

  • CM त्रिवेंद्र सिंह रावत की वर्चुअल रैली
    मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज वर्चुअल रैली करेंगे. इस दौरान सीएम बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस वर्चुअल में रैली में मुख्यमंत्री के साथ राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर भी जुड़ेंगे. वहीं, राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग भी शाम 4 बजे वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे.
    त्रिवेंद्र सिंह रावत.

  • सांसद तीरथ सिंह रावत और अजय भट्ट करेंगे वर्चुअल रैली
    सांसद तीरथ सिंह रावत सुबह 10 बजे पौड़ी विधानसभा की जनता को वर्चुअल रैली के जरिए संबोधित करेंगे. जबकि, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और नैनीताल-उधम सिंह नगर सांसद अजय भट्ट दोपहर 2 बजे वर्चुअल रैली करेंगे. वहीं, केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह 12 बजे डोईवाला विधानसभा को वर्चुअल रैली के जरिए संबोधित करेंगे.
    तीरथ सिंह रावत और अजय भट्ट.

  • मसूरी में SDM प्रेमलाल क्वारंटाइन सेंटरों का करेंगे निरीक्षण
    मसूरी में एसडीएम प्रेमलाल अधिकारियों के साथ क्वारंटाइन सेंटरों का निरीक्षण करेंगे. इन क्वारंटाइन सेंटरों में बाहरी राज्यों और जिलों से लौटे प्रवासियों को रखा गया है. जबकि, प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. अभी तक उत्तराखंड में 2725 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है. जबकि, 37 की मौत हो गई है.
    क्वारंटाइन सेंटर.

  • विधायक विजय सिंह पंवार डोबरा चांठी पुल की देंगे जानकारी
    बीजेपी विधायक विजय सिंह पंवार प्रतापनगर के डोबरा चांठी पुल की जानकारी देंगे. यह पुल टिहरी झील के ऊपर बनाया जा रहा है. जो एशिया का सबसे बड़ा झूला पुल है. बता दें कि, डोबरा चांठी पुल का निर्माण मार्च 2020 में पूरा होना था, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से निर्माण कार्यों में देरी हो रही है. उधर, डीएम मंगेश घिल्डियाल जिले की विकास कार्यों को लेकर बैठक करेंगे.
    डोबरा चांठी पुल.

  • एसएस राणा चमोली CMO का पदभार संभालेंगे
    नवनियुक्त मुख्य चिकित्साधिकारी एसएस राणा आज चमोली सीएमओ का पदभार संभालेंगे. इससे पहले केके सिंह चमोली के सीएमओ थे. उनका तबादला हो गया है. जिसके बाद एसएस राणा को पदभार सौंपा गया है.
    चमोली सीएमओ कार्यालय.

  • चंपावत में कोरोना वायरस टेस्टिंग ट्रू नेट मशीन का उद्घाटन
    चंपावत के जिला अस्पताल में कोरोना वायरस टेस्टिंग ट्रू नेट मशीन का उद्घाटन किया जाएगा. जिसका शुभारंभ सीएमओ आरपी खंडूरी करेंगे. अब जिले में कोरोना मरीजों की जांच में आसानी होगी.
    ट्रू नेट मशीन.

  • नैनीताल में नगर पालिका कर्मचारी करेंगे धरना-प्रदर्शन
    नैनीताल में नगर पालिका के कर्मचारी आज धरना प्रदर्शन करेंगे. पालिका कर्मचारियों को बीते दो महीने से वेतन नहीं मिल पाया है. वेतन न मिलने पर कर्मचारियों में भारी आक्रोश है.
    नैनीताल नगर पालिका.

  • दुकानों की खरीद-फरोख्त को लेकर कांग्रेस का अनशन
    हल्द्वानी नगर निगम के दुकानों की खरीद-फरोख्त में गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस अनिश्चितकालीन आमरण अनशन शुरू करने जा रही है. नगर निगम की दुकानों के खरीद-फरोख्त में भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं.
    हल्द्वानी नगर निगम.

ABOUT THE AUTHOR

...view details