उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खुले में शराब पीने से रोका तो पड़ोसी ने महिला के साथ की अभद्रता, आरोपी गिरफ्तार

मसूरी पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं महिला ने नगर पालिकाध्यक्ष से भी आरोपी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Jun 7, 2021, 4:51 PM IST

मसूरी
मसूरी

मसूरी:लंढौर सिविल रोड स्थित नगर पालिका के आवासीय परिसर आईडीएच बिल्डिंग में रहने वाली एक महिला ने नगर पालिका के कर्मचारी और उसकी पत्नी पर शराब पीकर अभद्रता करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी नरेंद्र को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के सामने प्रस्तुत किया.

पढ़ें-घर से लापता हुई नाबालिग की अनजान महिला ने करा दी शादी, 6 गिरफ्तार

आईडीएच बिल्डिंग निवासी आशिया फिलिप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पड़ोस में नगर पालिका के कर्मचारी नरेंद्र रहते है, जो खुले में बैठकर शराब पीते है, जिसको लेकर उन्होंने अपना विरोध जताया. इस बात से गुस्साएं नरेंद्र ने उनके साथ गाली-गलौच की. इनता ही नहीं अभद्रता करने के साथ ही उनकी पत्नी ने भी मेरे साथ मारपीट की. इसके बाद उन्होंने अपना मेडिकल भी कराया.

पीड़िता महिला ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री पोर्टल और एसडीएम दोनों से मामले की शिकायत की थी. महिला ने नरेंद्र की शिकायत नगर पालिकाध्यक्ष से भी की है और उन्होंने भी आश्वासन दिया कि नरेंद्र के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इस संबंध में एसएसआई मनोहर सिंह रावत ने कहा कि महिला की शिकायत पर नरेंद्र को धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details