उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी महिला कांग्रेस ने पुण्यतिथि पर शास्त्री जी को किया याद

By

Published : Jan 12, 2021, 2:11 PM IST

जय जवान जय किसान का नारा देने वाले देश के महान राजनेता लाल बहादुर शास्त्री की पुण्यतिथि पर महिला कांग्रेस ने उन्हें याद किया.

Mussoorie Women Congress
शास्त्री जी को किया याद

मसूरी:जय जवान, जय किसान का नारा देने वाले महान राजनेता और देश के दूसरे प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया गया. मसूरी महिला कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं द्वारा मसूरी महिला कांग्रेस अध्यक्ष जसबीर कौर के नेतृत्व में शहीद स्थल पर मोमबत्ती जलाई गई. इस दौरान लाल बहादुर शास्त्री जी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई. उनके बताए हुए मार्ग पर चलने का संकल्प भी लिया गया.

पुण्यतिथि पर शास्त्री जी को किया याद.

इस मौके पर कांग्रेस महिला अध्यक्ष जसबीर कौर ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण आज किसान सड़कों पर हैं. मोदी सरकार द्वारा किसानों के हितों की अनदेखी करते हुए तीन किसान बिल पास कर दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि किसानों को प्रदर्शन करते हुए कई दिन हो गए हैं. वहीं 9 बार की बैठक भी विफल हो चुकी है. परंतु मोदी सरकार की हठधर्मिता खत्म होने का नाम नहीं ले रही है.

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने कृषि कानूनों पर बनाई चार सदस्यीय कमेटी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा हमेशा किसानों के हितों के लिए काम किया गया है. स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री जी की पुण्यतिथि पर यह आश्वासन देते हैं कि कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रत्येक कांग्रेसी किसानों के साथ खड़ा है. जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होती हैं किसानों का साथ देते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details