उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी मालरोड पर लगे बैरियर को लेकर व्यापारियों ने किया हंगामा

By

Published : Nov 22, 2020, 9:48 PM IST

मसूरी के तिलक रोड के व्यापारियों ने बैरियर को लेकर रविवार शाम को जोरदार हंगामा कर दिया और रोड जाम कर दिया. इस दौरान राहगीरों और पर्यटकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Mussoorie Latest News
मसूरी हिंदी न्यूज

मसूरी:पिक्चर पैलेस मसूरी मालरोड बैरियर से करीब 20 मीटर आगे लगे बैरियर को लेकर तिलक रोड के व्यापारियों ने रविवार की देर शाम को जमकर हंगामा किया और बैरियर हटाने की मांग की. व्यापारियों के हंगामें को लेकर मालरोड के दोनों ओर लंबा जाम लग गया, जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

दरअसल, मालरोड के प्रवेश को लेकर नगर पालिका ने पिक्चर पैलेस पर बैरियर लगाया है. साथ ही मुख्य बैरियर से 20 मीटर आगे मालरोड को जाने वाले मार्ग पर दूसरा बैरियर लगाया गया है, जिससे तिलक रोड के व्यापारियों में भारी आक्रोश है. व्यापारियों का कहना है कि बैरियर के कारण मालरोड में घूमने वाले पर्यटक उनके बाजार में नहीं आ पाते, जिससे उनको व्यापार में भारी नुकसान हो रहा है. उन्होंने कहा कि बाजार के प्रवेश द्वार पर लगे बैरियर को हटाये जाने को लेकर कई बार स्थानीय और पालिका प्रशासन से आग्रह किया, लेकिन कोई भी इस दिशा में कार्रवाई करने के लिए तैयार नहीं हैं.

मालरोड बैरियर को लेकर हंगामा.

हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंचे मसूरी कोतवाल देवेंद्र असवाल ने व्यापारियों को समझा-बुझाकर शांत कराया. इस मौके पर कोतवाल ने कहा कि मालरोड बैरियर से कुछ कदम मालरोड की ओर पार्किंग है, जिसको लेकर मालरोड की ओर बैरियर लगाया गया था, जिससे मालरोड में प्रतिबंधित समय में कोई वाहन मालरोड में प्रवेश न कर सके.

पढ़ें- राज्यपाल बेबी रानी मौर्य कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

उन्होंने कहा कि तिलक रोड के व्यापारियों की बैरियर को लेकर नराजगी को देखते हुए बैरियर को हटा लिया गया है. वहीं, पार्किंग स्वामी को मालरोड बैरियर से पार्किंग तक जाने के लिये साइन बोर्ड बनाने के निर्देश दिये गए हैं. वहीं, पुलिस द्वारा मालरोड में प्रतिबंधित समय में कोई वाहन प्रवेश न कर सके, इसको लेकर मालरोड के प्रवेश द्वार पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details