उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में पार्किंग शुल्क मामले में पालिका अध्यक्ष और मेयर आमने-सामने, दिया खुला चैलेंज

By

Published : May 17, 2019, 10:30 PM IST

अनीता ममगाईं ने नगर निगम से सटे नगर पालिका मुनि की रेती पर पार्किंग को लेकर अवैध और ज्यादा पैसे वसूलने का आरोप लगाया था. जिस पर मुनि की रेती नगर पालिका अध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने मेयर को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि गजट के आधार से अधिक पार्किंग शुल्क लिया जा रहा है तो, वे इसे साबित करें.

पार्किंग शुल्क मामला ऋषिकेश

ऋषिकेशः नगर निगम में पार्किंग को लेकर अवैध और अधिक पैसे वसूली का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मामले पर मेयर और नगर पालिका मुनि की रेती के पालिकाध्यक्ष आमने-सामने आ गए हैं. दोनों एक-दूसरे पर जुबानी जंग पर उतर आये हैं. वहीं, मेयर के आरोप के बाद पालिकाध्यक्ष ने खुला चैलेंज देते हुए कहा कि वे अपनी बातों को सच कर दें तो, वे कार्रवाई करने से बिल्कुल भी नहीं चूकेंगे.

पार्किंग शुल्क को लेकर मेयर और नगर पालिका मुनि की रेती के पालिकाध्यक्ष आये आमने-सामने.


दरअसल, मामला नगर पालिका मुनि की रेती का है. जहां पर अनीता ममगाईं ने नगर निगम से सटे नगर पालिका मुनि की रेती पर पार्किंग को लेकर अवैध वसूली का आरोप लगाया था. मेयर अनीता ममगाईं ने बताया कि नगर पालिका मुनि की रेती में 50 की पर्ची है, लेकिन ठेकेदार पार्किंग शुल्क 350 रुपये लेते हैं. जिसके कारण वहां आये दिन विवाद के मामले सामने आते हैं.

ये भी पढ़ेंःइस ऐतिहासिक नक्षत्र वेधशाला में बनी थी पहले राष्ट्रपति की जन्म कुंडली, संरक्षण की दरकार


वहीं, मुनि की रेती नगर पालिका अध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने मेयर को खुला चैलेंज दिया है. उन्होंने कहा कि नगर पालिका मुनि की रेती में अगर नियम से अधिक पार्किंग शुल्क लिया जा रहा है तो, वे इसे साबित करें. उन्हें ऐसा हवाई बयान नहीं देना चाहिए. पालिकाध्यक्ष ने कहा कि मेयर अपनी बातों को साबित कर देती हैं तो, वो हर तरीके से कार्रवाई करने को तैयार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details