उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में सब्जी मंडी खाली कराने पहुंची निगम की टीम, फिर क्या हुआ पढ़िए

By

Published : Jan 11, 2021, 4:17 PM IST

ऋषिकेश में सब्जी मंडी में फर्जी दुकानों को हटाने पहुंची निगम की टीम को व्यापारियों के विरोध का सामना करना पड़ा. टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा.

rishikesh news
rishikesh news

ऋषिकेश: बिना पूर्व में नोटिस दिए फुटकर सब्जी मंडी में फर्जी दुकानों को हटाने पहुंची निगम की टीम का व्यापारियों ने विरोध किया. निगम की टीम को बैरंग वापस लौटना पड़ा. वहीं फुटकर सब्जी विक्रेताओं ने निगम पर कई तरह के आरोप भी लगाए.

फर्जी दुकानें हटाने गई टीम बैरंग लौटी.

बता दें कि ऋषिकेश के जीवनी माई रोड पर फुटकर सब्जी विक्रेताओं ने उस समय हंगामा कर दिया जब नगर निगम की टीम सब्जी मंडी को खाली कराने पहुंची. सब्जी विक्रेताओं ने उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. विरोध होने पर नगर निगम की टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा. इसके बाद सब्जी विक्रेताओं की नगर निगम कार्यालय में अधिकारियों के साथ वार्ता हुई. विक्रेताओं ने सब्जी मंडी खाली कराने से पहले उन्हें विस्थापित करने की मांग की. शर्त भी रखी कि विस्थापन की जगह सब्जी विक्रेताओं की सुविधा अनुसार होनी चाहिए.

ये भी पढ़ेंःरुड़की: समर्थकों संग कोतवाली पहुंचे मेयर, छेड़छाड़ के आरोपों को बताया झूठा

यही नहीं निगम के द्वारा दिए जाने वाले खोखों को भी लेने का दबाव सब्जी विक्रेता बर्दाश्त नहीं करेंगे. इसके बाद निगम अधिकारियों ने सब्जी विक्रेताओं को आश्वासन दिया है कि जल्दी ही व्यापारियों के साथ बैठक कर बीच का रास्ता निकाला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details