उत्तराखंड

uttarakhand

जागर सम्राट भरतवाण से मिले अजय भट्ट, अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर की विस्तार से चर्चा

By

Published : Sep 16, 2019, 8:58 AM IST

अनुच्छेद 370 हटाने के बाद भाजपा का देशव्यापी जनसम्पर्क अभियान चल रहा है. राजधानी में भाजपा नेताओं ने जागर सम्राट पद्मश्री प्रीतम भरतवाण से भेंट की.

धारा 370

देहरादून: केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद भाजपा देशव्यापी जनसम्पर्क अभियान चला रही है. इसी अभियान के अंतर्गत भाजपा राष्ट्रीय सह महामंत्री ( संगठन) शिव प्रकाश और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने जागर सम्राट पद्मश्री प्रीतम भरतवाण से भेंट की. दोनों नेताओं ने उन्हें इन धाराओं को हटाने के महत्व की विस्तृत जानकारी दी.

शिव प्रकाश व अजय भट्ट भरतवाण के आवास पर पहुंचे और उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मानित किया. भरतवाण ने भी शिव प्रकाश व भट्ट को शाल पहना कर उनका स्वागत किया.

सांसद अजय भट्ट पद्मश्री प्रीतम भरतवाण से मिले.

भेंट के दौरान शिव प्रकाश व भट्ट ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 की राजनीतिक पृष्ठभूमि का उल्लेख करते हुए इसके जम्मू-कश्मीर व देश पर पड़ रहे दुष्प्रभावों से अवगत कराया और हटाए जाने की जरूरत की जानकारी दी.

यह भी पढ़ेंः हरीश रावत ने त्रिवेंद्र सरकार पर साधा निशाना, बताया 'मैजिक' सरकार

साथ ही केंद्र द्वारा जम्मू-कश्मीर व लद्दाख के विकास के लिए उठाए जा रहे कदमों का भी विवरण दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह की दृढ़ इच्छाशक्ति की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने देश में एक नया इतिहास रचा है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details