उत्तराखंड

uttarakhand

आठ साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 4, 2019, 8:25 AM IST

Updated : Jun 4, 2019, 9:55 AM IST

आरोपी पहले ही पत्नी की हत्या के मामले में जेल जा चुका है, जो अभी जमानत पर बाहर था.

dehradun

देहरादून: कोतवाली क्षेत्र में आठ साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी इससे पहले अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में 2 साल की सजा काट चुका है, जो अभी जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था.

आठ साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

पढ़ें- तहसीलदार कार्यालय में युवक ने किया हंगामा, अंजाम भुगतने की दी धमकी, मुकदमा दर्ज

जानकारी के मुताबिक लक्खी बाग निवासी एक महिला ने इस मामले में कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता की मां ने बताया कि सोमवार को उनकी आठ साल की बेटी घर में खेल रही थी. तभी उनके घर में काम करने वाला सोनू मिश्रा आराम करने की बात कहकर बच्ची को अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया. काफी देर बाद जब बच्ची नीचे आई तो उसके कपड़े देखकर उन्हें एहसास हुआ की उसके साथ कुछ गलत हुआ है. मां ने जब बच्ची ने पूछा तो उसके पूरी सच्चाई बता दी. इसके बाद पीड़ित बच्ची की मां ने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी इलाहाबाद भागने की तैयारी में था, लेकिन पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा.

पढ़ें- उत्तराखंड और मॉरीशस के बीच हुआ बड़ा समझौता, दी ये सौगात

कोतवाली प्रभारी एसएस नेगी ने बताया कि आरोपी मूल रूप से इलाहाबाद का रहने वाला है. आरोपी देहरादून में टाइल्स लगाने का काम करता है. साल 2015 में आरोपी की शादी हुई थी, लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही वो अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा था. इसी वजह से उसने एक दिन अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में आरोपी करीब 2 जेल में रहा और अभी जमानत मिलने के बाद बाहर आया था.

Last Updated : Jun 4, 2019, 9:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details