उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कमरे से आवाज न आने पर पत्नी ने तोड़ा दरवाजा, अंदर का नजारा देख उड़ गए होश

देहरादून में युवक ने मानसिक तनाव से ग्रसित होकर फांसी लगा ली. मौके पर पुहंची पुलिस ने युवक को 108 की मदद से हास्पिटल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Jul 6, 2019, 7:12 AM IST

Updated : Jul 6, 2019, 8:05 AM IST

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.

देहरादून: राजधानी में थाना वसंत विहार क्षेत्र के श्री देव सुमन नगर में 26 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कामेंद्र कुमार नाम का युवक अपनी पत्नी के साथ किराए के घर में रहता था. मौत के बाद से ही परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय कामेंद्र कुमार की पत्नी और अन्य किराएदार घर के बाहर थे. कामेंद्र ने अपने कमरे में लगे पंखे से लटककर फांसी लगा ली. कामेंद्र की पत्नी जब कमरे में गई तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला. काफी आवाज लगाने के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो दरवाजे को तोड़कर खोला गया.

पढ़ें- मानसून की बारिश से सड़कें लबालब, निगम ने चलाया अतिक्रमण पर डंडा

कामेंद्र को पंखे से लटका देख उनकी पत्नी ने मकान मालिक की मदद से उसे नीचे उतारा. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची थाना वसंत विहार पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से कामेंद्र को महंत इंद्रेश अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि कामेंद्र काफी समय से मानसिक तनाव में था. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस मौत के कारणों की जांच में भी जुट गई है.

Last Updated : Jul 6, 2019, 8:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details