उत्तराखंड

uttarakhand

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, रोजगार के लिए आया था देहरादून

By

Published : Mar 1, 2021, 9:23 PM IST

बिजनौर से काम की तलाश में देहरादून आए युवक ने आत्महत्या कर ली. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है.

dehradun
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

देहरादून: बिजनौर से काम की तलाश के लिए आये युवक ने थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत भगवती फार्म के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की. इस दौरान मौके से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें-नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

दरअसल, 22 वर्षीय नितिन निवासी बिजनौर रविवार को अपने साथियों के साथ नौकरी की तलाश में देहरादून आया था. देहरादून में रविवार रात को मां भगवती फार्म जोगीवाला में रुके था. जहां आज सुबह सब लोग काम की तलाश पर निकले थे. लेकिन नितिन अकेले वापस कमरे में आ गया. नितिन ने छत पर लगे लोहे के एंगल के सहारे फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. वहीं, फार्म कर्मचारियों ने जब कमरे में देखा तो आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है.

मामले को लेकर थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी राकेश गुसाईं ने बताया कि पुलिस द्वारा घटनास्थल की जांच पड़ताल करने के बाद मौके से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. जिसके चलते पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है. साथ ही मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details