उत्तराखंड

uttarakhand

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर नाराज हुए दून के डीएम, बोले- अब होगी कड़ी कार्रवाई

By

Published : Apr 20, 2020, 6:27 PM IST

देहरादून में लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर जिला प्रशासन सख्त हो गया है. अब लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

dehradun
देहरादून

देहरादून:राजधानी में लॉकडाउन के बीच कई लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. कुछ लोग बेवजह घर से बाहर निकलकर लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं. जिसे लेकर अब जिला और पुलिस प्रशासन ने सख्त रूख अख्तियार किया है. जिला प्रशासन की मानें तो अब लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि, विश्वैक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन की अवधि को आगामी 3 मई तक के लिए बढ़ाया गया है. लॉकडाउन को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट पर है. जबकि, पुलिस भी मुस्तैदी से लॉकडाउन का पालन करवा रही है. जिससे आम लोग कोरोना वायरस से बच सकें.

डीएम, बोले- अब होगी कड़ी कार्रवाई.

पढ़ें:नगर पंचायत अध्यक्ष और सभासदों ने 'कोरोना वॉरियर्स' का किया सम्मान

फिर भी लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं, लेकिन अब लॉकडाउन के दौरान बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों के खिलाफ जिला प्रशासन सख्त कार्रवाई करने जा रहा है.

देहरादून डीएम आशीष श्रीवास्तव ने साफ तौर पर आदेश जारी किए हैं कि 3 मई तक लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जाए. कोई भी लॉकडाउन का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details