उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड में कोरोना का कहर: प्रदेश के इन शहरों में 3 मई तक लगा नाइट कर्फ्यू

By

Published : Apr 25, 2021, 6:43 AM IST

Updated : Apr 25, 2021, 10:49 PM IST

Coronavirus Update
Coronavirus Update

21:53 April 25

देहरादून सहित इन शहरों में 3 मई तक नाइट कर्फ्यू के आदेश

कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद जिला प्रशासन ने नगर निगम क्षेत्र ऋषिकेश, देहरादून के छावनी परिषद गढ़ी कैंट और क्लेमेनटाउ में कोरोना कर्फ्यू का समय बढ़ा दिया है. अब देहरादून में 26 अप्रैल से 3 मई तक देहरादून में कोरोना कर्फ्यू रहेगा. इसके साथ ही नैनीताल जिले के जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल ने 27 अप्रैल से 3 मई तक नैनीताल के हल्द्वानी, रामनगर और लालकुआं क्षेत्र में कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है.

वहीं, पौड़ी गढ़वाल के डीएम ने पौड़ी नगर निगम, कोटद्वार, नगर पंचायत और स्वर्गाश्रम लक्ष्मणझूला इलाके में 26 अप्रैल से 3 मई सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी किया है. इसके साथ ही चंपावत जिला प्रशासन ने टनकपुर-बनबसा क्षेत्र में एक सप्ताह का कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी किया है.

15:01 April 25

श्रीनगर में रविवार को मिले कोरोना के 49 नए मरीज

श्रीनगर में रविवार को कोरोना संक्रमण से 6 मरीजों की मौत हुई, जबकि 49 मरीजों की कोरोना की पुष्टि हुई. जिसमें कुछ मरीजों को होम आइसोलेशन और कुछ को कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है. बेस अस्पताल के पीआरओ अरुण बडोनी ने बताया कि रविवार को 6 मरीजों की कोरोना से मौत हुई. 

12:54 April 25

कोरोना रोकथाम के लिए डीएम ने अधिकारियों को किया निर्देशित

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना की रोकथाम के लिए डीएम आशीष श्रीवास्तव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. डीएम ने सभी उप जिलाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में ऑक्सीजन डीलर की नियमित चेंकिग करने, ऑक्सीजन डीलरों और अस्पतालों में अमीन और लेखपालों की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए.


 

10:05 April 25

हरकी पैड़ी पर देव डोलियों को कराया गंगा स्नान

पहाड़ से पहुंचे तीन देव डोलियों ने हरकी पैड़ी पर गंगा स्नान किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर पूरा कार्यक्रम प्रतीकात्मक रूप से हुआ. कोरोना महामारी के चलते श्रद्धालुओं की संख्या काफी कम रही.

06:28 April 25

उत्तराखंड के सरकारी दफ्तरों को 28 अप्रैल तक बंद करने का आदेश

उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. शनिवार को सरकार ने फिर से शासकीय कार्यालयों के अवकाश तीन दिन के लिए बढ़ा दिये हैं. पहले सरकार ने 23, 24 और 25 अप्रैल को सरकारी कार्यालयों को बंद करने के आदेश दिए थे, लेकिन शनिवार को जो आदेश जारी हुआ उसके मुताबिक अब 26, 27 और 28 अप्रैल तक सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे.

06:18 April 25

उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी

देहरादूनः प्रदेश में कोरोना कहर बरपा रहा है, रोजाना बढ़ते मामलों से लोग खौफजदा हैं. वहीं कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों ने राज्य सरकार और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है. 

लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्या

प्रदेश में शनिवार को रिकॉर्ड 5084 नए कोरोना संक्रमित पाए गये हैं. इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 33,330 हो गया है. वहीं, 81 मरीजों की मौत हो गई है, जबकि 1466 मरीज रिकवर हुए हैं. सबसे अधिक 43 मौतें देहरादून जिले में रिकॉर्ड हुई है.

Last Updated : Apr 25, 2021, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details