उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लायंस क्लब ने किया नि:शुल्क डेंटल कैंप का आयोजन, सैकड़ों गरीब बच्चे हुए लाभांवित

लायंस क्लब द्वारा समय-समय पर शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य किया जाता है, जिसका लाभ जनता को मिलता रहता है. साथ ही इस तरह की सहायता से बच्चों के स्वास्थ्य के साथ ही उनको जागरुक भी किया जा रहा है.

By

Published : Apr 30, 2019, 9:31 AM IST

लायंस क्लब ने किया निशुल्क डेंटल कैंप का आयोजन.

मसूरी: लायंस क्लब ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय लाइब्रेरी के गरीब छात्र-छात्राओं के लिए नि:शुल्क डेंटल कैंप का आयोजन किया है. इस कैंप के दौरान सैकड़ों बच्चों के दांत की जांच की गई. वहीं, विद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता और वाइस गवर्नर लायंस क्लब गौरव गर्ग मौजूद रहे. साथ ही संयुक्त रूप से बच्चों को ट्रैक सूट वितरित किए.

लायंस क्लब ने किया नि:शुल्क डेंटल कैंप का आयोजन.

वाइस गवर्नर लायंस क्लब गौरव गर्ग ने बताया कि क्लब द्वारा समय-समय पर शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य किया जाता है, जिसका लाभ जनता को मिलता रहता है. साथ ही इस तरह की सहायता से बच्चों के स्वास्थ्य के साथ ही उनको जागरुक भी किया जा रहा है.

साथ ही उन्होंने बताया कि छात्र-छात्राओं के लिए किसी प्रकार की मदद की आवश्यकता होगी तो उसके लिए वह हर समय तैयार हैं. साथ ही आज के बच्चे कल का भविष्य हैं, ऐसे में इनके परिवेश और शिक्षा में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details