उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरीः छावनी परिषद की अंतिम बोर्ड बैठक में कई प्रस्तावों पर लगी मुहर

छावनी परिषद की अंतिम बोर्ड बैठक में कई प्रस्तावों पर मुहर लगी. इस दौरान बोर्ड के सदस्यों को सम्मानित भी किया गया.

By

Published : Feb 6, 2021, 10:24 AM IST

mussoorie news
mussoorie news

मसूरीःछावनी परिषद की अंतिम बोर्ड बैठक में कई प्रस्तावों को सर्वसम्मति से पास किया गया. बैठक में अध्यक्ष ब्रिगेडियर एसएन सिंह ने बोर्ड के सदस्यों को मोमेंटो देकर सम्मानित भी किया.

शुक्रवार की शाम को मसूरी छावनी परिषद की बोर्ड की बैठक आयोजित की गई. दरअसल, आगामी 10 फरवरी को बोर्ड का कार्यकाल पूरा हो जाएगा, इसलिए ब्रिगेडियर एसएन सिंह ने अंतिम बोर्ड बैठक में सभी सदस्यों को मोमेंटो देकर सम्मानित भी किया. साथ ही छावनी परिषद के विकास कार्यों को लेकर कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लगाई.

बैठक के दौरान छावनी परिषद के अंतर्गत आने वाले कैफे, कैंटीन और पार्किंग को लीज पर दिये जाने पर विचार-विमर्श किया गया. जिसमें कैफे के संचालन को लेकर 5 साल के अनुभव की बात पर सभासद पुष्पा पडियार ने जमकर हंगामा भी किया. उन्होंने कहा कि जब कैफे लीज पर जायेगा, तो ही लेने वाला उसका संचालन करने के लिये कार्य कर पाएगा. वहीं पार्किंग संचालित करने के लिए अनुभव होने की बात पर सभी सदस्यों ने सहमति जताते हुए पार्किंग का ठेका लेने वाले को कम से कम 2 साल का पार्किंग का अनुभव होने की बात कही.

पढ़ेंः चुनावी साल से पहले मुख्यमंत्री ने खोला पिटारा, कई योजनाओं की दी स्वीकृति

बोर्ड बैठक के दौरान सभी सभासदों ने छावनी परिषद में शौचालयों के रख-रखाव और नए शौचालयों के निर्माण पर सहमति जताई. सभासद रमेश कनौजिया ने परी तिब्बा में स्थापित कम्युनिटी हॉल में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स बनाने का प्रस्ताव भी रखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details