उत्तराखंड

uttarakhand

पंखे से लटककर मकान मालिक ने किया सुसाइड, किरायेदारों के उड़े होश

By

Published : Feb 25, 2021, 7:45 PM IST

देहरादून में एक व्यक्ति ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली. पुलिस ने मौके पर घटनास्थल की जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया है.

Dehradun Suicide News
Dehradun Suicide News

देहरादून:थाना रायपुर क्षेत्र के अंतर्गत चंदन विहार कंडोली स्थित एक घर के कमरे से दुर्गंध आने के बाद जब किराएदार ने खिड़की से देखा तो अंदर एक व्यक्ति ने पंखे से लटककर फांसी लगा रखी थी. पूर्व प्रधान द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर घटनास्थल की जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए मोर्चरी में भेजा. मौके से सुसाइड नोट नहीं मिलने के कारण मृत्यु के कारणों की जांच की जा रही है.

जानकारी मिली है कि 45 वर्षीय चुन्नू के घर पर 5 किरायेदार हैं. चुन्नू की पत्नी तलाक के बाद पिछले करीब 10 साल से दिल्ली में रहती है. 5 साल की बेटी अपनी मां के साथ ही रहती है. गुरुवार दोपहर जब चुन्नू के कमरे में दुर्गंध आने लगी तो किराएदार ने खिड़की से देखा कि चुन्नू पंखे पर रस्सी के सहारे लटका हुआ है.

किरायदारों ने पूर्व प्रधान को सूचना दी और पूर्व प्रधान ने पुलिस को बताया. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पंखे से नीचे उतारा और घटनास्थल की जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए मोर्चरी भेजा.

पढ़ें- निरंजनी पंचायती अखाड़े ने किया कुंभ का आगाज, रमता पंचों का हुआ नगर प्रवेश

थाना रायपुर प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि किराएदारों से जानकारी करने पर पता चला कि उन्होंने तीन दिन पहले उसे देखा था. वो शराब पीने का आदी था. चुन्नू का भाई पड़ोस में ही रहता है, उससे पूछताछ की जा रही है. मौके से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने के बाद मृत्यु के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details