उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक से शुरू हुई रैंप वॉक, 1.4 करोड़ का लहंगा

कोरोना वायरस के चलते लोगों की जिंदगी से रंग कहीं खो से गए हैं. लेकिन इस बीच देहरादून में आयोजित फैशन वीक ने मानो सबके चेहरे पर फिर से रौनक लौटा दी. दरअसल, फैशन इंडस्ट्री अब एक बार फिर से अपने रंगीन मिजाज में वापस लौटने लगी है.

By

Published : Dec 26, 2020, 3:29 PM IST

dehradun
फिर से दिखने लगे फैशन के रंग

देहरादून: लंबे समय से कोविड-19 और लॉकडाउन के बाद बंद पड़ी फैशन इंडस्ट्री अब एक बार फिर से अपने रंगीन मिजाज में वापस लौटने लगी है. इसी के चलते देहरादून में आयोजित किए गए फैशन वीक में सबसे महंगा 1.4 करोड़ का लहंगा पेश किया गया.

वीजी फैशन एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक के चौथे संस्करण का ग्रैंड फिनाले देहरादून के निजी होटल में आयोजित किया गया. ब्राइडल वियर से लेकर ग्लैमरस फ्लोई गाउन और इवनिंग आउटफिट्स तक, इस फिनाले में रैंप वॉक के जरिये स्टाइल और एलिगेंस का शानदार मिश्रण देखने को मिला.

फिनाले का मुख्य आकर्षण प्रसिद्ध सेलिब्रिटी डिजाइनर ललित डालमिया, जो की अपने ब्राइडल और लक्जरी वियर के लिए जाने जाते हैं, उनका संग्रह रहा जिसकी कीमत 1.4 करोड़ रही. बॉलीवुड की कुछ प्रमुख हस्तियां भी डालमिया का कलेक्शन पहन चुकी हैं. जिनमें ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, सनी लियोनी, गौहर खान और ईशा गुप्ता तक शामिल हैं.

पढ़ें-2020 राउंडअप : इन बड़े प्रदर्शनों, दंगों और घोटालों का गवाह बना ये साल


फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में डिजाइनर अंजली और अर्जुन कपूर, जावेद शेख, एली शर्मा, मोहनलाल, चेतन वीना और ललित डालमिया के संग्रह पहने हुए मॉडलों द्वारा रैंप वॉक की गई. वहीं, इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक में देश भर के शीर्ष फैशन डिजाइनर, मॉडल्स, स्टाइलिस्ट और प्रमुख फैशन इन्फ्लुएंसर्स शामिल रहे. जाने-माने फैशन डिजाइनर अंजली और अर्जुन कपूर के कलेक्शन ने फैशन प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया. उनके संग्रह को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली.

आईसीएलएफडब्ल्यू के सीजन 4 पर प्रकाश डालते हुए, आयोजक विभोर और गौरव ने कहा, “कोविड-19 महामारी के चलते, फैशन प्रेमी इस साल मार्च से लाइव रनवे शो से वंचित रहे. आईसीएलएफडब्ल्यू के सीजन चार में प्रसिद्ध फैशन डिजाइनरों के नवीनतम संग्रह को देखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details