उत्तराखंड

uttarakhand

पर्यावरणविद् सुंदरलाल बहुगुणा की हालत में सुधार, बेटे राजीव ने दी जानकारी

By

Published : May 15, 2021, 4:53 PM IST

ईटीवी भारत से बात करते हुए सुंदरलाल बहुगुणा के बेटे राजीव नयन बहुगुणा ने बताया कि उनके पिता की हालत में अब पहले से ज्यादा सुधार है.

improvement-in-the-condition-of-environmentalist-sunderlal-bahuguna-who-is-admitted-in-aiims
पर्यावरणविद् सुंदरलाल बहुगुणा की हालत में सुधार,

देहरादून:पर्यावरणविद् सुंदरलाल बहुगुणा की हालत गंभीर होने की खबर को लेकर उनके बेटे राजीव नयन बहुगुणा ने बयान जारी किया है. राजीव नयन बहुगुणा ने कहा कि पिताजी की हालत पहले से काफी बेहतर है. आज लगभग 3 बजे उन्होंने खुद खाना भी खाया है. खबरें थीं कि सुंदरलाल बहुगुणा को वेंटिलेटर पर रखा गया है, उनके बेटे ने इस बात पर भी बात करते हुए कहा है कि पिताजी फिलहाल किसी भी नली के सहारे नहीं हैं.

आज सुबह से राजीव नयन बहुगुणा ऋषिकेश एम्स में अपने पिताजी की हालत पर नजर बनाए हुए थे. डॉक्टरों के साथ उन्होंने बातचीत की. जिसके बाद राजीव नयन बहुगुणा ने डॉक्टरों का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा डॉक्टर उनकी अच्छे से देखभाल कर रहे हैं. कल शाम तक हालत में कोई सुधार नहीं था, लेकिन आज तो बाहर से वह स्वस्थ महसूस कर रहे हैं.

पढ़ें-उत्तराखंड में बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, अब तक 116 मरीजों की मौत

राजीव नयन बहुगुणा ने कहा है कि सुंदरलाल बहुगुणा की तबीयत और हालचाल जानने के लिए देश के जाने-माने लोगों के साथ-साथ विदेशों से भी कई फोन कॉल उनके पास हर रोज आ रहे हैं. कल तक सभी लोग बेहद चिंतित थे. उन्होंने कहा भगवान बदरी-विशाल उन्हें जल्द स्वस्थ करके घर भेजेंगे.

पढ़ें-उत्तराखंड के मंत्रियों के निशाने पर क्यों हैं पूर्व CM त्रिवेंद्र, जानिए अंदर की कहानी

बता दें कि बीते दिनों प्रसिद्ध पर्यावरणविद् सुंदरलाल बहुगुणा में कोरोना सिम्टम्स होने के बाद एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details