उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 1, 2021, 7:07 PM IST

ETV Bharat / state

'टोपीवार' के बीच हरदा की बलूनी को खुली चुनौती, रोजगार और विकास पर करें बहस

हरीश रावत (Harish Rawat) ने अनिल बलूनी (Anil Baluni) को रोजगार और विकास पर बहस की चुनौती दी है. इससे पहले शनिवार को दोनों नेता सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से भिड़ गए थे.

Dehradun
देहरादून

देहरादूनःपूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता हरीश रावत (Harish Rawat) ने राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी (Anil Baluni) को रोजगार और विकास के मुद्दे पर खुली बहस की चुनौती दी है. इससे पहले शनिवार को सोशल मीडिया पर दोनों नेता एक-दूसरे से भिड़ गए थे.

जैसे-जैसे उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर तेज होता जा रहा है. एक तरफ राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर हिंदू-मुस्लिम कार्ड खेलने का आरोप लगाया है. वहीं, हरीश रावत ने सांसद बलूनी को विकास के मुद्दे पर खुली बहस की चुनौती दी है.

हरदा की सांसद बलूनी को खुली चुनौती

ये भी पढ़ेंःकांग्रेस की डूबती नैया बचाने को हरदा का हिंदू-मुस्लिम कार्ड, बलूनी ने दिया जवाब

मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के नेता दिल्ली में बैठकर ट्वीट-ट्वीट खेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह भाजपा के राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी को खुले मंच पर आमंत्रित करते हैं और चुनौती देते हैं कि विकास और रोजगार को लेकर उनके साथ बहस करें. वह सरकार के इन विफल साढ़े 4 सालों को लेकर भाजपा के सांसद अनिल बलूनी से बहस करने के लिए तैयार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details