उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में गैस सिलेंडर से लदे ट्रक का स्टेरिंग फेल, टला बड़ा हादसा

By

Published : Oct 23, 2020, 8:40 PM IST

स्टेयरिंग फेल होने के चलते एलपीजी सिलेंडर से लदा ट्रक पैराफिट तोड़कर खाई में लटक गया. ऐसे में सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस और फायर सर्विस की टीम घटनास्थल पर पहुंची .

gas-cylinder-loaded-truck-steering-fails-in-mussoorie
मसूरी में गैस सिलेंडर से लदे ट्रक का स्टेरिंग फेल

मसूरी: टिहरी बाईपास पर शुक्रवार देर शाम गैस सिलेंडरों से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पैराफिट से जा टकराया. ऐसे में ट्रक का आधा हिस्सा पैराफिट से बाहर लटक गया. गनीमत ये रही कि ट्रक खाई में नहीं गिरा, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं, सूचना पाकर पुलिस और फायर सर्विस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई.

घटना देर शाम की है, जब स्टेयरिंग फेल होने के चलते एलपीजी सिलेंडर से लदा ट्रक पैराफिट तोड़कर खाई में लटक गया. ऐसे में सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस और फायर सर्विस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और सिलेंडर से भरे ट्रक को बमुश्किल सड़क पर लाया गया. वहीं, इस दौरान सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया.

मसूरी में गैस सिलेंडर से लदे ट्रक का स्टेरिंग फेल

पढ़ें-उत्तराखंड की सड़कें होगी गड्ढा मुक्त, केंद्र देगा 500 करोड़

स्थानीय निवासी सावन ने बताया कि मसूरी की ओर आ रहे थे. तभी उन्होंने देखा कि एक ट्रक अचानक से अनियंत्रित होकर पैराफिट स टकरा गया. ऐसे में ट्रक का अगला टायर पैराफिट को तोड़कर सडक से बाहर लटक गया. गनीमत ये रही कि ट्रक खाई में नहीं गिरा, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं, पुलिस के मुताबिक, ट्रक में सवार चालक और परिचालक दोनो सुरक्षित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details