उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी: सड़क किनारे खड़े ट्रक दे रहे हादसों को दावत, प्रशासन मौन

सड़क किनारे खड़े ट्रक के बारे में जब गैस एजेंसी के मैनेजर से बात करने की कोशिश की गई तो वो इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते नजर आए.

By

Published : Jan 24, 2020, 11:21 PM IST

Updated : Jan 24, 2020, 11:34 PM IST

mussoorie
मसूरी

मसूरी: कैम्पटी फॉल रोड पर सड़क किनारे खड़े गैस एजेंसी के ट्रक कभी भी बड़े हादसे का कारण बन सकते है. सड़क किनारे खड़े इन ट्रकों की वजह से न सिर्फ दुर्घटना होने का खतरा बना रहता है, बल्कि आए दिन लोगों को इस की वजह से जाम का भी सामना करना पड़ा है. बावजूद इसके स्थानीय प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा.

सड़क किनारे खड़े गैस एजेंसी के इन ट्रकों से कितनी बड़ी दुर्घटना हो सकती है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जहां ये ट्रक खड़े होते है उसके ठीक बराबर में एक पेट्रोल पंप भी है. वहीं, इसके ठीक सामने आईटीबीपी का मुख्य गेट भी है. ऐसे में इस सड़क पर वाहनों की आवाजाही होती रहती है. लेकिन सड़क पर ट्रक के खड़े होने से यहां पर दो गाड़ियां एक साथ नहीं गुजर सकती.

हादसों को दावत देते ट्रक.

पढ़ें- ऋषिकेश: 200 बीघा अवैध प्लॉटिंग को MDDA करेगा ध्वस्त, एक हफ्ते का अल्टीमेटम

वहीं, इस बारे में सभासद जसवीर कौर भी शिकायत कर चुकी है. उनका कहना है कि गैस एजेंसी के बड़े ट्रक सड़क किनारे खड़े होते हैं. मानकों के अनुसार गैस का गोदाम शहर से दूर होना चाहिए, लेकिन यहां गैस का गोदाम आबादी क्षेत्र में है वो भी आईटीबीपी कैंपस से लगता हुआ. जिस कारण कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है.

सभासद जसवीर कौर ने कहना है कि यहां से गैस के गोदाम को शिफ्ट करना चाहिए. ये इस सड़क पर जाम का मुख्य कारण भी है. हालांकि, इस बारे में जब गैस एजेंसी के मैनेजर से बात करने की कोशिश की गई तो वो इस मसले पर कुछ भी बचते हुए नजर आए.

Last Updated : Jan 24, 2020, 11:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details