उत्तराखंड

uttarakhand

AAP के 'रोजगार गारंटी यात्रा' पर गोदियाल ने उठाए सवाल, केजरीवाल से पूछा रोड मैप

By

Published : Sep 24, 2021, 8:30 PM IST

Updated : Sep 24, 2021, 9:24 PM IST

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सत्ता पर आने पर 6 माह में एक लाख रोजगार देने की घोषणा की. जिसको लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने सवाल उठाए हैं. गोदियाल ने केजरीवाल से रोजगार को लेकर आप का रोड मैप पूछा है.

गोदियाल ने उठाए सवाल
गोदियाल ने उठाए सवाल

देहरादून:हल्द्वानी दौरे आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश की जनता को 'रोजगार की गारंटी' दी. जिसके बाद से ही प्रदेश की सियासत गर्म है. आप के रोजगार गांरटी को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने निशाना साधा है. साथ ही आप को रोजगार को लेकर रोड मैप बताने को कहा.

गौरतबल है कि हल्द्वानी दौरे पर आए अरविंद केजरीवाल ने सत्ता में आने पर 6 माह में एक लाख युवाओं को रोजगार देने की घोषणा की. जिसे कांग्रेस ने आप का शिगुफा और झूठ का पुलिंदा बताया है. गणेश गोदियाल ने कहा आप को बताना चाहिए कि उन्होंने दिल्ली में कितना रोजगार दिया. क्योंकि सूचना के अधिकार से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार दिल्ली में आप रोजगार को लेकर एक हजार का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है. ऐसे में आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में एक लाख युवाओं को रोजगार कहां से मुहैया कराएगी.

गोदियाल ने उठाए सवाल

ये भी पढ़ें:केजरीवाल के नौकरी-भत्ता वाले दावों में कितना दम ? दिल्ली में साढ़े 6 साल में 406 को नौकरी दी !

गोदियाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी को रोजगार को लेकर अपना रोड मैप बताना चाहिए, लेकिन यदि कोई कांग्रेस से पूछे तो हमारे पास इसका आईडिया है. आप को उत्तराखंड की कोई जानकारी नहीं है. ऐसे में यह बस आम आदमी पार्टी की चुनावी घोषणा लगती है.

वहीं, कांग्रेस 2022 की चुनावी तैयारियों में जुट गई है. बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए कांग्रेस 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' यात्रा की जल्द शुरुआत करने जा रही है. गोदियाल ने कहा कि कांग्रेस वैसे भी 70% बूथों पर मजबूत है. जबकि 30% में यह प्रक्रिया गतिमान है. जैसे ही प्रक्रिया पूर्ण होगी, उसके बाद बूथ स्तर पर मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान की शुरुआत की जाएगी.

Last Updated : Sep 24, 2021, 9:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details