उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार कार ने 5 लोगों को मारी टक्कर, इलाज के दौरान एक की मौत

रविवार देर शाम विकासनगर से देहरादून की तरफ आ रही एक कार ने ओवरटेक करने के दौरान 5 लोगों को टक्कर (dehradun road accident) मार दी. हादसे में स्कूल सवार दावा तमांग समेत 5 लोग घायल हो गए. इलाज के दौरान दावा तमांग (50) की मौत हो गई है. कार चालक के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है.

By

Published : May 2, 2022, 8:17 AM IST

Dehradun
देहरादून

देहरादन:राजधानी देहरादून के कैंट कोतवाली क्षेत्र में रविवार देर शाम एक कार सवार ने एसबीआई एटीएम के पास 5 लोगों को टक्कर (dehradun road accident) मार दी. हादसे में पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों ने तीन युवतियां भी शामिल हैं. वहीं, इलाज के दौरान आईएमए में नौकरी करने वाले नेपाल मूल के दावा तमांग (50) की मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया है. उसके बाद कार चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि कि रविवार देर शाम विकासनगर से देहरादून की तरफ आ रही एक कार ने पंडितवाडी एसबीआई एटीएम के पास किसी बड़े वाहन को ओवरटेक किया, तभी स्कूटी सवार सामने से आग गया. कार में टक्कर लगते ही कार का एयर बैग खुल गया, जिसके बाद कार ने अपना नियंत्रण खो दिया और एक साइकिल सवार व्यक्ति, पैदल चलने वाले राहगीरों को टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया, साथ ही कार चालक को हिरासत में ले लिया.
पढ़ें-देहरादून: आग लगने से पूरे घर का सामान राख, कैबिनेट मंत्री ने दिया मदद का आश्वासन

कैंट थाना प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि नेपाल मूल के 50 वर्षीय दावा तमांग की इलाज के दौरान मौत हो गई है. दावा तमांग स्कूटी चला रहे थे. जबकि विजय गुप्ता, कीर्ति, राखी और सरोज का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कार चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details